मुंबई। शाहरुख़ खान को लेकर अक्सर विवाद होते रहते हैं और वो उनको अपने तरीके से हैंडल भी कर लेते हैं लेकिन बात जब बच्चों को लेकर हद से बढ़ जाय तो किंग खान के तन-बदन में आग लग जाती है।

ऐसा ही कुछ हुआ था जब शाहरुख़ खान ने ये ख़बर सुनी थी कि उनका छोटा बेटा अबराम , दरअसल उनका नहीं बल्कि आर्यन और उनकी रोमानियन गर्ल फ्रेंड का बेटा है। वेंकुवर में टेड टॉक्स के दौरान शाहरुख़ खान ने उस घटना को बयां किया जिसके चलते उनका पूरा परिवार डिस्टर्ब हो गया था। किंग खान ने कहा - " चार साल पहले मेरी बीबी गौरी और मैंने तय किया था कि हमें तीसरा बच्चा चाहिए। जब बेटा हुआ ( सरोगेसी के जरिये ) तो इंटरनेट पर ये दावा किया गया कि ये बच्चा ( अबराम ) तब सिर्फ 15 साल की उम्र के आर्यन का लव चाइल्ड है। आर्यन का रोमानिया में एक लड़की के साथ कार में एक नकली वीडियो भी डाला गया। मेरा बेटा जो अब 19 साल का है, बेहद आहात हुआ था। आज भी वो पलट कर पूछता है - "मेरे पास तो यूरोप का ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं है।" शाहरुख़ खान सोशल मीडिया को लेकर चर्चा कर रहे थे। शाहरुख़ ने ये भी कहा कि रियलिटी अब वर्चुवल हो गई है और यही वास्तविकता असलियत है। मुझे तो अब इस बात का भी एहसास होने लगा है कि जो मैं होना चाहता हूं वो हूं ही नहीं। हम एक मिड-लाइफ क्राइसिस से गुज़र रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Exclusive: जब चीख चिल्ला रही लड़की से शाहरुख़ खान ने छीना मोबाइल और फिर... 

टेड टॉक्स की शाहरुख़ की पूरी बातों को सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये भी शेयर किया गया है जिसमें शाहरुख़ ने अपने परिवार से जुडी कई सारी घटनाएं बताई हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar