Move to Jagran APP

IN PICS: सामने आईं यामी गौतम की मेहंदी की तस्वीरें, येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म निर्देशक आदित्य धर ने 4 जून को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया था। अब यामी गौतम ने अपने ट्विटर पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 02:23 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 02:23 PM (IST)
IN PICS: सामने आईं यामी गौतम की मेहंदी की तस्वीरें, येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस
In Pics: Yami Gautam share mehndi pictures, actress looked very beautiful in yellow dress. photo source @yamigautam instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और फिल्म निर्देशक आदित्य धर ने 4 जून को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को चौंका दिया था। फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से फैंस और बॉलीवुड के साथी कलाकार उन्हें कमेंट कर नए दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

loksabha election banner

अब सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वो अपने पति आदित्या धर के साथ शादी की रस्में पूरी करती दिख रही हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर मेहंदी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने हाथों पर लगी मेहंदी को दिखाते हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में यामी गौतम ट्रेडिशनल येलो कलर के सलवार सूट में पहने दिख रही हैं। तस्वीरों ट्विटर पर पोस्ट कर उन्होंने एक कोट्स भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘ओ प्रिय चिंतित क्यों हो, जो आपके लिए है। वो हमेशा आपको ढूंढेगा’- लल्लेश्वरी।

वही सिंपली अमीना ने अपने इंस्टाग्राम पर यामी गौतम की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में वो अपने पति आदित्य धर के साथ आग्नि के सामने शादी की रस्मों को पूरा कर रही हैं। इस फोटो में वो दुल्हन जोड़े में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत देख रही हैं। तो वहीं आदित्य व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे फोटो में यामी गौतम दुल्हन के जोडे जमीन पर बैठी हैं और एक महिला उन्हें पायल पहना रही हैं। अभिनेत्री की इन तस्वीरों उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by SimplyAmina 🌴 (@simplyaminaxx)

कौन हैं आदित्य धर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस यामी गौतम के पति आदित्य धर ने साल 2019 में आई फिल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया था। इस फिल्म में यामी गौतम ने रॉ एजेंट का अहम किरदार निभाया है। आदित्य फिल्म निर्देशक के साथ-साथ एक लेखक, लिरिक्स राइटर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों के लिए डायलॉग भी लिखें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.