नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर नई सेल्फी शेयर की हैं। इसमें से एक में वह दोस्त द्वारा उपहार में दी गई एक नई हूडि में नजर आ रही है, वहीं दूसरी में उनका प्रभावशाली मेकअप कौशल दिख रहा है। अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शनिवार देर रात इंस्टाग्राम पर दो नई सेल्फी पोस्ट की है। तस्वीरों में से एक में उन्हें एक नए स्वेटशर्ट में देखा जा सकता है जबकि दूसरी फोटो उनका मेकअप कौशल दर्शाती है। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

पहली तस्वीर में वह अपनी नई हूडि के लिए दोस्त को धन्यवाद देते हुए एक मिरर सेल्फी ले रही है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया है, 'इतनी प्यारी', वहीं दूसरी तस्वीर भी एक सेल्फी है और इसमें सुहाना की परफेक्ट कैट-आई आईलाइनर नजर आ रही है। सुहाना अक्सर अपनी सेल्फी और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My Cutie pie 🥰😍😘✨💕 @suhanakhan2 💖 #suhanakhan

A post shared by ♡Suhana khan ♡ (@suhanakhan2_m) on

हाल ही में उन्होंने अपनी स्कूल के दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी, इसमें कहा गया था कि वह उन्हें याद करती है। फोटो में सुहाना अपने दो दोस्तों के साथ दिखाई दे रही है, जो एक डॉर्म रूम की तरह दिख रहा है। उन्होंने इस फोटो को 'मिसिंग' कैप्शन दिया था।

इसके पहले सुहाना ने समुद्र तट के किनारे से अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में वह बड़ी चट्टानों पर पोज देते हुए सफेद और काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही थीं। एक अन्य फोटो में उन्हें कुछ पेड़ों के बगल में देखा जा सकता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

missingg😔

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सुहाना मार्च में अपने परिवार के पास न्यूयॉर्क के अपने कॉलेज से वापस मुंबई आ गई थीं क्योंकि मार्च में कोरोना वायरस लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। सुहाना ने अपना जन्मदिन घर पर मनाया और यहां तक कि अपनी छत पर शूट भी किया। उन्होंने न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में एक फिल्म अध्ययन पाठ्यक्रम में दाखिला लिया है और लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से हाई स्कूल तक की पढ़ाई की है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस