Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने लहंगे में शेयर की हैं अपनी रॉयल तस्वीरें, बोलीं- ‘आदाब हुज़ूर... आपकी ख़िदमत में नूर’

सारा अली ख़ान वैसे तो अपनी कैंडिड फोटोज़ को लेकर चर्चा में रहती ही हैं लेकिन इस वक्त एक्ट्रेस अपने एक रॉयल फोटोशूट को लेकर खबरों में हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज़ शेयर की हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 12:35 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 12:42 PM (IST)
Photo Credit - Sara Ali Khan Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान वैसे तो अपनी कैंडिड फोटोज़ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस वक्त एक्ट्रेस अपने एक रॉयल फोटोशूट को लेकर खबरों में हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो एक रॉयल दुल्हन के रूप में नज़र आ रही हैं। सारा के इस खूबसूरत फोटोशूट में चार चांद लगाए हैं मनीष मल्होत्रा के लहंगे ने। सारा ने अपना ये शाही फोटोशूट मनीष मल्होत्रा के लहंगे में करवाया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं, आप उनके ऊपर से नज़र नहीं हटा पाएंगे।

loksabha election banner

फोटोज़ में सारा ने जो लहंगा पहना है वो ब्लैक कलर का है जिसके ऊपर गोल्डन और सफेद कलर की एम्ब्रोइड्री की गई है। इस गेटअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है। ज्वैलिरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने माथे पर टीका लगा रखा है और हाथों में चूड़ियां पहन रखी हैं। लहंगे के साथ सारा ने ज्यादा हैवी मेकअप नहीं किया है बल्कि बुहत लाइट मेकअप किया है। एक्ट्रेस ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो हर फोटो में एक अलग पोज़ देती दिख रही हैं। कभी वो नज़ाकत  से अपना दुपट्टा संभालती दिख रही हैं तो कभी पलटकर पोज़ दे रही हैं।

फोटोज़ के साथ सारा ने एक बड़ा यूनीक सा कैप्शन भी लिखा है जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं। सारा को कविता लिखने का कितना शौक है ये बात तो सभी जानते हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज़ के साथ फिर से एक कविता शेयर की है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘Adaab हुज़ूर, Aapki Khidmat mein नूर, Don’t have to go too दूर, Like, share, comment ज़रूर’। आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा के इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने अपने इस लेटेस्ट कलेक्शन को ‘नूरानियत’ नाम दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.