मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। आज कल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ डेटिंग को लेकर ख़बरों में छायी रहने वाली सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) ने एक ऐसा काम कर दिया है कि वेटरन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी उनसे इंप्रेस हो गये हैं। सिर्फ़ इंप्रेस ही नहीं हुए, बल्कि सारा की मिसाल देते हुए कह रहे हैं कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को ऐसे ही व्यवहार करना चाहिए। 

दरअसल, सारा हाल ही में लखनऊ से मुंबई लौटीं तो एयरपोर्ट पर देखा गया कि वो अपने कई सारे भारी-भारी बैग्स और ब्रीफकेस ट्रॉली में लेकर ख़ुद ही खींच ही रही हैं। सारा की यह तस्वीरें ख़ूब देखी गयीं। मीडिया के ज़रिए ऋषि कपूर तक भी सारा की तस्वीरें पहुंची तो वो इस पर कमेंट करने से रोक नहीं सके।

ऋषि ने इस ख़बर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- ''शानदार सारा। तुमने यह मिसाल पेश की है कि सेलेब्रिटीज़ को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए। अपना सामान ख़ुद उठाने में कोई हानि नहीं है। रिसीव करने के लिए कोई चमचा नहीं होना चाहिए और इस सबसे बढ़कर एयरपोर्ट लुक में काला चश्मा नहीं लगाना चाहिए। तुम बिना किसी असुरक्षा के अपने आत्मविश्वास को ज़ाहिर करती हो। ऐसी ही बनी रहो।'' सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान के ऋषि कपूर रिश्ते में नाना लगते हैं।

वैसे सारा अली ख़ान को अक्सर इसी अंदाज़ में हर जगह नज़र आती हैं। उन्हें पैपराज़ी ने डार्क ग्लासेज के साथ कभी नहीं देखा। सारा की ऐसी कई तस्वीरें आ चुकी हैं, जब पैपेराज़ी को देखते ही वो मुस्कुराती हैं और हाथ जोड़कर नमस्ते करती हैं। उनकी ये आदत शुरू से ही है। आम तौर पर एयरपोर्ट पर सेलेब्रिटीज़ को डार्क ग्लासेज लगाए हुए देखा जाता है, रात में भी। सामान उठाने के लिए भी कोई ना कोई स्टाफ मौजूद रहता है। 

सारा की फ़िल्मों की बात करें तो वो कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 में नज़र आएंगी, जिसे इम्तियाज़ अली निर्देशित कर रहे हैं। दोनों के बीच कथित तौर पर अफेयर की ख़बरें भी आती रहती हैं। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कार्तिक सारा को लखनऊ एयरपोर्ट पर कसकर गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप