नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में देओल परिवार पर्दे पर अपने गुस्से और एक्शन के लिए जाना जाता है। पहले पापा धर्मेंद्र और फिर सनी देओल ने अपने मैचोइज़्म से दर्शकों को बांधे रखा था। दोनों ने रोमांटिक किरदार भी ख़ूब निभाये हैं, मगर दर्शकों के ज़हन में उनकी एक्शन इमेज ही छपी हुई है। कभी शर्मीले समझे जाने वाले सनी देओल अब सोशल मीडिया में ख़ूब एक्टिव रहते हैं और अपने निजी ज़िंदगी की बेहतरीन तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। ऐसी ही एक बेहद दिलचस्प फोटो सनी ने लॉकडाउन में शेयर की है, जिसमें पााप धर्मेंद्र के साथ उनकी पिलो फाइट देखने को मिल रही है।

सनी ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में धर्मेंद्र बेटे सनी और बेटी के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। तस्वीर में सनी बच्चे नज़र आ रहे हैं और धर्मेंद्र पर तकिया फेंकने की तैयारी कर रहे हैं। धर्मेंद्र बेटी और बेटे के वार से बचने की कोशिश करते हुए मुस्कुरा रहे हैं। फैमिली मस्ती की यह तस्वीर वाकई लॉकडाउन पीरियड के लिए ताज़गी से कम नहीं, क्योंकि इस वक़्त सभी लोग घरों में हैं और इसी तरह परिवार के साथ मस्ती-मज़ाक करते हुए वक़्त बिता रहे होंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Flashback Dad my sister and me #life

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

सनी देओल इन दिनों बतौर सांसद भी अपनी ज़िम्मेदारी संभाल रहे हैं। सनी पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद हैं और कोरोना वायरस लॉकडाउन अवधि में अपने क्षेत्र के लोगों की मदद भी कर रहे हैं। पर्दे पर सनी की प्रेज़ेंस कुछ कम हो गयी है। उनकी आख़िरी फ़िल्म ब्लैंक है, जो 2019 में आयी थी। इसके अलावा बेटे करण देओल को लॉन्च करने के लिए सनी ने पल पल दिल के पास भी डायरेक्ट की थी, जो 2019 में ही आयी थी। हालांकि दोनों ही फ़िल्में फ्लॉप रही थीं। ब्लैंक से डिम्पल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया का बॉलीवुड करियर शुरू हुआ था। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस