Move to Jagran APP

Palak Tiwari Glamours Photos: पलक तिवारी ने शेयर किए ग्लैमरस बेड पिक्स, वायरल हुई तस्वीरें

Palak Tiwari Glamours Photos इस बीच पलक तिवारी के प्रशंसक उनकी सुंदरता की प्रशंसा जमकर कर रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 01:23 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 07:53 AM (IST)
Palak Tiwari Glamours Photos: पलक तिवारी ने शेयर किए ग्लैमरस बेड पिक्स, वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl शो 'मेरे डैड की दुल्हन' की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने लेटेस्ट तस्वीरों का एक और सेट शेयर किया हैं। पलक इसमें बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैंl प्रशंसक उनकी सुंदरता की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। यह तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैंl श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर हैं और लगातार अपने प्रशंसकों के साथ अपनी दिलकश अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। स्टार किड का सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने मेकअप और कॉन्टूरिंग स्किल्स के लिए काफी सराही जाती है।

loksabha election banner

हर दूसरे दिन पलक तिवारी अपनी मोहक तस्वीरें शेयर करती है। अब पलक ने अपनी लेटेस्ट फोटो का एक और सेट शेयर किया हैं। इसमें वह बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैंl इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'हर किसी की पसंदीदा फूलों की चादर पर' स्टार किड ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उन्हें बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता हैं। तस्वीरों में पलक ने शानदार पोज दिए हैं। एक बार फिर से पूरी तरह से मेकअप के साथ पलक तिवारी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैंl।

 

View this post on Instagram

Shoutout to everyone’s favourite flower bed sheet

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक की फोटो ने प्रशंसकों के दिलों को चुरा लिया है। वे जमकर पकल की तस्वीरों की सराहना कर रहे हैंl तस्वीर में पलक ने कैज़ुअल्स कपड़े पहने हुए हैं। स्टार किड को एक काली टी-शर्ट और पैंटपहने देखा जा सकता है। इस बीच पलक के प्रशंसक उनकी सुंदरता की प्रशंसा जमकर कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने कमेंट किया, 'उफ्फ' और दिल और आग की इमोजी शेयर की हैंl

 

View this post on Instagram

🍙

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

जबकि एक अन्य ने लिखा, 'आप जानते हैं कि आश्चर्यजनक कैसे दिखें और कैसे जादू पैदा करें।' पलक ने प्रशंसकों ने यह भी उल्लेख किया कि वह कितनी हॉट दिखती है और उन्हें बहुत सारा प्यार भेजा है। पलक को फिल्म में देखने के लिए उनके फैंस आतुर हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.