नई दिल्ली, जेएनएनl अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपने परिवार सहित दो दिवसीय भारत के दौरे पर थे। इस बीच उन्होंने अहमदाबाद, आगरा और दिल्ली का दौरा भी किया। भारत के राष्ट्रपति माननीय रामनाथ कोविंद ने डोनाल्ड ट्रम्प के लिए एक भव्य डिनर का भी आयोजन किया था।

यह डोनाल्ड ट्रम्प के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया था, जो भारत की अपनी पहली आधिकारिक यात्रा पर थे। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी आई हैं। इस डिनर में भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी उपस्थित थे। इस मौके पर देश के कई प्रतिष्ठित लोगों को भी बुलाया गया थाl इसमें फिल्म संगीतकार एआर रहमान भी अन्य लोगों की तरह आमंत्रित किये गये थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @arrahman on

एआर रहमान ने ग्रैंड डिनर की तस्वीरें भी शेयर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की। पहली तस्वीर में हम डिनर के लिए बैठे सभी अधिकारियों को देख सकते हैं। इसके बाद उन्होंने डिनर से अपनी एक सेल्फी भी शेयर की हैं। कुछ दिन पहले एआर रहमान ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नए ट्रैक अहिंसा को भी रिलीज किया थाl जो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के स्वागत में था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by @arrahman on

ट्रम्प परिवार का बॉलीवुड कनेक्शन यहीं खत्म नहीं होता है। इससे पहले अपने एक भाषण में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बॉलीवुड फिल्मों का उल्लेख किया और कहा कि सभी ने रोमांटिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और अमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र की एक्शन एंटरटेनर 'शोले' जैसी हिट फिल्मों को देखा है।

ए आर रहमान बॉलीवुड के अलावा क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में भी संगीत देते हैंl उनकी फिल्म स्लमडॉग मिल्यिनेयर के म्यूजिक को ऑस्कर अवार्ड्स भी मिल चुका हैंl ए आर रहमान की 3 बेटियां हैंl इसमें से एक बेटी अपने बुर्का पहनने के कारण विवादों में भी रहती हैंl ए आर रहमान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया हैंl

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस