Move to Jagran APP

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लिख दी ये बात

हाल ही में नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ कुछ खुबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों की बेहतरीन कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 01:06 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 01:06 PM (IST)
सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लिख दी ये बात
सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, लिख दी ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाल की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की एमपी नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों से लोगों की दीवाना बना देती हैं। शादी के बाद से ही नुसरत कभी भी अपने पति निखिल जैन को प्यार जताने से नहीं रुकती हैं। यही कारण हैं कि उनकी इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में नुसरत और उनके पति निखिल की कुछ खूबसूरत रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं।

loksabha election banner

सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस और बसीरहाट की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने पति निखिल जैन के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों की जोड़ी कमाल नज़र आ रही है। शेयर की गई तस्वीरों के साथ नुसरत लिखती हैं, अचानक ही सारे प्यार भरे गाने आपके लिए हो गए, वो समय जब मुझे आपकी ज़रुरत होती है, अभी और हमेशा, निखिल जैन।

 

View this post on Instagram

And suddenly all the love songs were about u.. times when I need u..?? Now and forever.. @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

तस्वीरों के शेयर होते ही इन्हें हज़ारो लाइक्स मिल चुके हैं। इन तस्वीरों में नुसरत और उनके पति निखिल की बेहतरीन कैमेस्ट्री नज़र आ रही हैं। पति के साथ क्वालिटी टाईम बिता रहीं नुसरत जहां हमेशा की ही तरह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत नज़र आ रही हैं। नुसरत ने ब्लैक हाई नैक टी शर्ट के साथ यैलो रंग का फॉर्मल पैंट और लोंग ब्लैज़र डाला हुआ है। ब्लैक बूट और खुले बाल में नुसरत का लुक काफी स्टाइलिश दिखा है। बात करें निखिल जैन की तो निखिल ने स्पॉन्च बॉब प्रिंट किया हुआ पुलओवर और साथ में डेनिम जींस पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram

Light up lives with love.. @nikhiljain09

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बताते चलें कि पूरे एक साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद नुसरत जहां और निखिल जैन ने शादी कर ली है। दोनों ने साल 2019 में तुर्की बोडरम में परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी। नुसरत ने 2019 में ही राजनीति में अपना पहला कदम रखा, इसी साल नुसरत ने बसीरहट से सांसद की सीट जीती है। नुसरत अक्सर ही अपने लाइफस्टाइल और वैकेशन तस्वीरों के कारण विवादों में फंस जाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.