नई दिल्ली, जेएनएनl हमें नहीं पता कि विकी कौशल और कटरीना कैफ के कथित अफेयर की खबरें सच हैं या नहीं लेकिन ट्विटर ने दोनों को एक कपल मान लिया है। दोनों को हाल ही में साथ स्पॉट किया गया थाl इसके बाद ट्विटर पर उन्हें ‘मिस्टर और मिसेस कौशल’ कहकर भी पुकारा गया है। विकी कौशल और कटरीना कैफ अपने रुमर्ड लव अफेयर को लेकर भी चर्चा है।

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बढ़ती बॉन्डिंग लोगों को पसंद आ रही हैं। कटरीना कैफ लंबे समय तक रणबीर कपूर के साथ एक रिश्ते में थीं, दोनों का 2016 में ब्रेकअप हो गया। तब से कटरीना कैफ अपनी फिल्मों और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए खबरों में रही हैं।

हाल ही में दोनों को एक साथ 17 जनवरी 2020 को फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के जन्मदिन के मौके पर एक साथ देखा गया था। उनके डेटिंग की अफवाहें पूरे इंटरनेट पर वायरल हैं। अब कटरीना कैफ और विकी कौशल को कल रात मुंबई में एक दोस्त के घर पर पार्टी में एक साथ देखा गया है। अब ऐसा लगता है विकी कौशल और कटरीना कैफ के फैन्स इसे लेकर चिल करने के मूड में नहीं हैं।

फैन्स ट्विटर टाइमलाइन को हैशटैग से भर रहे हैं और इस सुपर क्यूट कपल के लिए ढेरों प्यार की बारिश कर रहे हैं। इसके पहले कई कपल के नाम मिलाकर एक अनोखा नाम देने की बात होती रही हैंl इसमें ‘विरुष्का’, ‘सैफीना’ जैसे नाम शामिल है, अब विकी कौशल और कटरीना कैफ के नाम को मिलाकर ‘विकैट’ नाम बनाया गया है। इतना ही नहीं दोनों को मिस्टर एंड मिसेज़ कौशल के नाम से भी संबोधित किया गया है

विकी कौशल ने इस मौके पर व्हाइट स्नीकर्स, ब्लैक कैप और एक ब्लैक हूडी में नजर आए, जबकि कटरीना नो-मेकअप लुक में नजर आई, उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ व्हाइट स्लीवलेस टॉप पहन रखा था।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस