Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan Delivery: बेटे तैमूर के साथ घूमने निकलीं करीना कपूर ख़ान, जल्द होने वाली है डिलीवरी

करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी जिसके बाद से ही फैंस को ख़ुशख़बरी का इंतज़ार है। शुक्रवार सामने आयी तस्वीरों में करीना को एक ढीला गाउन पहने हुए देखा जा सकता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 04:11 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 08:47 AM (IST)
Kareena Kapoor Khan with son Taimur. Photo- Pallav Paliwal

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान अपने परिवार में नन्हे मेहमान के आने का इंतज़ार कर रहे हैं। करीना की डिलीवरी को लेकर तमाम तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं। मगर, इन ख़बरों के बीच शुक्रवार को करीना को उनके बांद्रा स्थित आवास के आस-पास बेटे तैमूर के साथ चहलकदमी करते हुए देखा गया। सैफ़ अली ख़ान भी वहां मौजूद थे। करीना के घर की ये तस्वीरें सामने आने के बाद उनके अस्पताल में एडमिट होने की ख़बरों पर पूरी तरह विराम लग गया है। 

loksabha election banner

बता दें, करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी, जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी, जिसके बाद से ही फैंस को ख़ुशख़बरी का इंतज़ार है। शुक्रवार सामने आयी तस्वीरों में करीना को एक ढीला गाउन पहने हुए देखा जा सकता है। करीना और सैफ़ ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान पिछले साल अगस्त में किया था। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी करके प्राइवेसी की गुज़ारिश भी की थी। 

(Photo- Pallav Paliwal)

अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना काफ़ी एक्टिव रहीं। वो लगातार शारीरिक रूप से भी सक्रिय हैं और उन्हें घूमते-घामते देखा जाता रहा है। करीना सोशल मीडिया में भी सक्रिय हैं। लगातार प्रेग्नेंसी के अपडेट दे रही हैं।

(Photo- Pallav Paliwal)

गुरुवार को भी जब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में करीना के अस्पताल में एडमिट होने के कयास लगाये जा रहे थे, तब करीना इंस्टाग्राम पर धड़ाधड़ पोस्ट अपडेट कर रही थीं। करीना ने दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी को शादी के लिए शुभकामनाएं दीं और कुछ उत्पादों के लिए विज्ञापन भी पोस्ट किये थे। करीना दूसरी बार मां बनेंगी, जबकि सैफ़ चौथी बार पिता बनने वाले हैं।

करीना ने शुक्रवार को एक फिलॉसोफिकल पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें कहा गया कि हम दूसरों से उम्मीद करते हैं कि वो हमें समझें, मगर हम दूसरों को समझने की कोशिश नहीं करते। करीना आमिर ख़ान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी, जो इसी साल रिलीज़ हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.