नई दिल्ली, जेएनएन। जनवरी में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद 15 फरवरी को बॉलीवुड में एक और शादी सम्पन्न हुई। सोमवार शाम को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा और बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ पूरे रीति-रिवाज़ से शादी की। यह शादी दीया के बांद्रा स्थित आवास पर हुई। शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी पहुंचे।

दीया और वैभव की शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया में छा गयी हैं। लाल जोड़े में सजी दीया काफ़ी ख़ूबसूरत और ख़ुश दिख रही थीं। शादी पूरी होने के बाद दीया ने पति वैभव के साथ बाहर आकर फोटोग्राफर्स को पोज़ दिये। वहीं, दीया ने फोटोग्राफर्स के बीच जाकर ख़ुद मिठाई बांटी। शादी में अदिति राव हैदरी, जैकी भगनानी, कुणाल देशमुख ने शिरकत की। बता दें, दीया ने अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा तो नहीं की थी, मगर शनिवार को ख़बरें आयी थीं कि वो वैभव रेखी के साथ शादी कर रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोमवार को दीया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहंदी रस्म की फोटो पोस्ट की थी। वहीं, इससे पहले शाह रुख़ ख़ान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल शॉवर की फोटो शेयर कीं, जिसमें दीया वैभव के परिवार के साथ नज़र आयीं। अदिति ने जूता चुराई रस्म की भी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की थी।

दीया की यह दूसरी शादी है। दीया की पहली शादी प्रोड्यूसर साहिल सांगा से हुई थी। दोनों ने बोर्न फ्री एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन कंपनी बनायी थी, जिसके तहत उन्होंने लव ब्रेकअप्स ज़िंदगी और बॉबी जासूस का निर्माण किया था। 2014 में दीया ने साहिल के साथ शादी की थी। 2019 में लगभग 11 साल की रिलेशनशिप के साथ दीया ने तलाक़ ले लिया था। बताया जा रहा है, वैभव के साथ वो पिछले कुछ वक़्त से रिलेशनशिप में थीं। दीया आख़िरी बार अनुभव सिन्हा की फ़िल्म थप्पड़ में नज़र आयी थीं।

(Photo- Yogen Shah)

कौन हैं वैभव रेखी

दीया के पति वैभव एक बिज़नेसमैन हैं, जो फाइनेंस कंपनी चलाते हैं। वैभव ने अपनी बैचलर डिग्री व्हार्टन बिज़ेनस स्कूल, यूनिवर्सिटी ऑफ़ पेनसिल्वेनिया से ली है। वहीं, हैदराबाद स्थित इंडियन स्कूल ऑफ़ बिज़नेस से एमबीए किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, वैभव की भी यह दूसरी शादी है। पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनयना रेखी से हुई थी, जिनसे एक बेटी भी है।

Edited By: Manoj Vashisth