Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बीच हिना खान से मिलने पहुंचे बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, ऐसे जताया प्यार

Hina Khan Meets Her boyfriend Rocky Jaiswal Hina Khan Meets Her boyfriend Rocky Jaiswal हिना खान लॉकडाउन के दौरान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की बहुत याद आती थीं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 06:33 PM (IST)
लॉकडाउन के बीच हिना खान से मिलने पहुंचे बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, ऐसे जताया प्यार
लॉकडाउन के बीच हिना खान से मिलने पहुंचे बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, ऐसे जताया प्यार

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस बनी हिना खान लॉकडाउन के बीच अपने मी टाइम का सबसे अधिक उपयोग कर रही हैंl हालांकि वह अब तक अपने ब्यू रॉकी जायसवाल से नहीं मिल पाई थीं लेकिन एक लंबे समय के बाद आखिरकार वह उनसे मिलीं और उन्होंने एक शानदार सेल्फी भी शेयर कीl  हिना खान लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं और इंस्टाग्राम को अपने शानदार पोस्ट्स के साथ फैंस को एंटरटेन भी करती रही हैं।

loksabha election banner

एक दिन ऐसा नहीं जाता है जब वह अपने प्रशंसकों को अपडेट नहीं करती है कि वह क्या कर रही है। अपने वर्कआउट पोस्ट को शेयर करने से लेकर घर के कामों तक वह सभी के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती हैं। वह निस्संदेह अपने सेल्फ-आइसोलेशन का सबसे अधिक मजा ले रही है लेकिन वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से लॉकडाउन के चलते नहीं मिल पाई थी। अब जब दोनों मिले हैं, तो वह बहुत खुश हो गई और अपने प्रशंसकों के साथ इस बारे में बताया हैं। लॉकडाउन के बीच यह उन लोगों के लिए एक मुश्किल समय है जो अपने परिवार या प्रियजनों से दूर रह रहे हैं।

जब हिना खान अपने परिवार के साथ थीं, तो उन्हें बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की याद आती थीं। इसलिए जब वह आखिरकार उनसे मिली, तो उन्होंने एक सेल्फी ली, जिसमें वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। दोनों एक साथ प्यारे लग रहे हैं और कैप्शन में लिखा हिना ने एक दिल वाले इमोजी के साथलिखा, 'लंबे समय के बाद@ rockyj1'  इसमें हिना को रॉकी को प्यार करते हुए देखा जा सकता हैंl चित्र पर एक सुंदर फ़िल्टर था, जिसने इसे और निखारा। उसने ’लव’ का GIF भी जोड़ा और दिनांक का उल्लेख भी किया। इस बीच हिना खान अपने वर्कआउट रूटीन के लिए डेली समय निकालती हैंl वह व्यायाम करने और दौड़ने के लिए जाती हैं। कल ही उन्होंने अपने वर्कआउट लुक में खुद की एक स्टनिंग तस्वीर शेयर की।

 

View this post on Instagram

#SaladByHK A very very simple Ramadan special Salad 🥗

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इसपर उन्होंने लिखा, 'जीवन बहुत छोटा है। हर आउटफिट काउंट करें.. जैसे मैं हमेशा करती हूं #WorkOutInStyle मैं सिर्फ वर्कआउट पर मेहनत नहीं करती, मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं स्टाइलिश आउटफिट भी पहनूं .. इससे मुझे वर्कआउट करते समय बहुत खुशी महसूस होती है .. मेरी कोशिश मुझे अच्छा, और अंदर से बहुत खुश .. महसूस कराती है?'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.