Move to Jagran APP

इस लुक में Aamir Khan की बेटी Ira Khan का नाइटआउट! लोगों ने ड्रेस का बनाया मजाक

Aamir Khan Daughter Ira Khan Photos आमिर खान की बेटी इरा खान शनिवार रात को पार्टी लुक में दिखाई दीं। (फोटो-Viral Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 05:03 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 05:03 PM (IST)
इस लुक में Aamir Khan की बेटी Ira Khan का नाइटआउट! लोगों ने ड्रेस का बनाया मजाक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपने फोटोशूट और थियेटर डेब्यू की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इरा खान की कई तस्वीरें सामने आने के बाद खबर आई थी कि वो निर्देशन के माध्यम से फिल्म-थियेटर जगत में कदम रखेंगी। इस खबर के बाद इरा खान शनिवार को अपनी फ्रैंड्स के साथ नाइटआउट करती नजर आईं और पार्टी मूड में दिखाई दीं।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहन रखीं थी, जिसका यूजर्स काफी मजाक बना रहे हैं। विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आए कमेंट में ड्रेस की तारीफ बहुत कम लोग कर रहे हैं, जबकि लोग इस ड्रेस को लेकर अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। अधिकतर लोग ड्रेस को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इरा ने इस वक्त ऑफबीट ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Return of Zenia Princess Warrior 🔥 #irakhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले भी इरा की कई तस्वीरें आई हैं, जिसमें इरा क्रेजी लुक में दिखाई दी हैं। वहीं बॉयफ्रैंड के साथ अपनी फोटो शेयर करने को लेकर भी इरा का सुर्खियां मिली थीं। बता दें कि वो जल्द ही Euripides Medea नामक प्ले का निर्देशन करने वाली हैं और यह उनका थियेटर डेब्यू होगा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी प्ले के रिहर्सल की कुछ झलक शेयर की हैं। अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इरा खान जल्द अपने प्ले का निर्देशन करने जा रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#irakhan snapped today in bandra for an event #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इरा खान के प्ले डेब्यू के बाद अब कहा जा रहा है कि वह जल्द ही फिल्मों की ओर भी मुड़ सकती हैं। हालांकि, अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है और ना ही इरा या उसके परिवार में किसी ने इस बात को लेकर हिंट दिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.