Move to Jagran APP

World Photography Day: अमिताभ बच्चन ने शेयर की मज़ेदार फोटो, साथ में एक्टर्स को दी ये चेतावनी!

World Photography Day वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक फोटो साझा की। उन्होंने एक्टर्स को सावधान भी किया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 09:13 AM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 09:53 AM (IST)
World Photography Day: अमिताभ बच्चन ने शेयर की मज़ेदार फोटो, साथ में एक्टर्स को दी ये चेतावनी!

नई दिल्ली,जेएनएन। World Photography Day: अमिताभ बच्चन उन बॉलीवुड सेलेब्स में शामिल हैं, जो लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। हर इवेंट और डे के मौके पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में उन्होंने वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के दिन भी एक पोस्ट कर अपने फैंस को हंसाने की कोशिश की। दरअसल, बॉलीवुड के महानायक ने इस मौके पर एक फोटो साझा की। साथ ही साथ उन्होंने एक्टर्स को चेतावनी भी दी। 

loksabha election banner

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  पर जो फोटो साझा की, उसमें वह सेट पर काम करते नज़र आ रहे हैं। वह बीच में एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। उनके चारों तरफ कई किस्म के कैमरे लगे हुए हैं। कुल मिलकार ऐसा लग रहा है कि अमिताभ कैमरों से घिर गए हैं। इस फोटो को साझा  करते हुए उन्होंने लिखा, 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे 19 अगस्त... एक्टर्स सावधान रहें, ये आपका चेहरा भी टेक्नोलॉजी से बदल सकते हैं।' इसके साथ ही साथ अमिताभ ने एक हंसने वाली इमोजी साझा की।

 

View this post on Instagram

World photography day August 19 th .. Actors beware they can replace your face with technology now .. 🤣

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

क्यों मनाई जाती है वर्ल्ड फोटोग्राफी डे

वर्ल्ड फोटोग्राफी डे इस फ़ील्ड से जुड़े लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। इस दिन इस फ़ील्ड के बारे में जागरुकता और आइडियाज़ शेयर किए जाते हैं। इस दिन फोटोग्राफर्स के लिए एक किस्म की अनऑफ़िशियल छुट्टी होती है। फोटोग्राफर्स के बीच इसको लेकर काफी महत्ता है। 

इसे भी पढ़िए: संजय दत्त कोकिलाबेन में भर्ती, पत्नी मान्यता ने कहा- कोई अनुमान ना लगाएं

हाल ही में कोरोना वायरस को हरा कर वापस आए अमिताभ बच्चन

वहीं, अगर अमिताभ बच्चन की बात करें, तो वह हाल ही में कोरोना वायरस को हराकर आ चुके हैं। कुछ दिन पहले उन्हें का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन, एश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अभिषेक का भी इलाज़ कोकिलाबेन हॉस्पिटल में ही किया गया। जबकि एश्वर्या और अराध्या होम क्वरांटाइन रहे।

Photo Credit- Amitabh Bachchan Instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.