नई दिल्ली, जेएनएन। Nirbhaya Case: निर्भया केस में दिल्ली हाईकोर्ट ने दोषी पवन गुप्ता की याचिका को खारिज़ कर दिया गया है। इस बीच इसको लेकर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी बयान दिया है। उन्होंने कड़ी सजा देने की बात की है। इसके अलावा जल्द सज़ा देने की मांग भी की है। वरुण ने इस मुद्दे पर बात अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'स्ट्रीट डांस 3D' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान की।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट में वरुण धवन का यह बयान छपा है। वरुण ने कहा, 'मेरे हिसाब से जो हुआ...उसके लिए सख्त़ से सख्त़ सज़ा सुनाई जानी चाहिए और जल्द सुनाई जानी चाहिए। यह जो मुद्दा है, वह देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जब हम इन बातों के बारे में बात करते हैं, तो समस्या जल्द हल नहीं होती है। ये जो बात हैं, लोगों को बहुत ठेस पहुंचाती हैं और हम सब कुछ करना चाहते हैं। मुझे एक खुशी भी है कि लोग इस मुद्दे पर एकजुट हैं। हम सभी को लगता है कि सख्त़ सज़ा मिलनी चाहिए और जल्द मिलनी चाहिए। हम सभी प्रार्थना कर रहे हैं।'

बता दें कि 18 दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट ने चार दोषियों में से एक अक्षय कुमार सिंह की पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया। इसके बाद दूसरे दोषी पवन गुप्ता ने दिल्ली हाईकोर्ट  में याचिका दाखिल की। पवन कुमार गुप्ता ने दावा किया था कि वह घटना के वक्त नाबालिग था, इस मामले में उस लाभ मिलना चाहिए। हालांकि, दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका खारिज कर दी।

वहीं, अगर बात वरुण धवन की करें, तो फिलहाल वह अपनी फ़िल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' का प्रमोशन कर रहे हैं। 18 दिसंबर को ही इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। इसमें वरुण के साथ श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा नजर आएंगे। फ़िल्म में भारत और पाकिस्तान की स्ट्रीट डांसर्स की जंग दिखाई गई है। वरुण, भारत को और श्रद्धा, पाकिस्तानी टीम को रिप्रजेंट कर रही हैं। फ़िल्म 20 जनवरी को थिएटर्स में उतरेगी।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस