Move to Jagran APP

Imran Khan: गर्लफ्रेंड को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर भड़के इमरान खान, बोले- 'मैं लेखा वाशिंगटन के साथ...'

Imran Khan बी टाउन के जाने माने स्टार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। फिलहाल अभिनेता फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं लेकिन वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं। अब हाल ही उन्होंने अपने तलाक और रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही अपनी नाराजगी भी जाहिर की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 07 Mar 2024 10:58 AM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 10:58 AM (IST)
इमरान खान और लेखा वाशिंगटन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर इमरान खान अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, उन्होंने बड़े पर्दे से तो अभी दूरी बना रखी है, लेकिन लेखा वाशिंगटन को डेट करने को लेकर वह लाइमलाइट में हैं।

loksabha election banner

बता दें कि एक्टर का साल 2019 में अवंतिका मलिक से तलाक हो गया था। इसके बाद उनकी और लेखा की डेटिंग की खबरें आने लगीं। अब इमरान ने एक इंटरव्यू में अपने तलाक पर खुलकर बात की है और लेखा को 'घर तोड़ने वाली' कहने पर नाराजगी भी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: Imran Khan Birthday: आइरा खान ने कुछ इस अंदाज में किया इमरान को बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

तलाक पर तोड़ी चुप्पी

अभिनेता इमरान खान ने वोग इंडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि मैं बहुत लंबे समय से बाहरी दुनिया से दूर हूं। ऐसे में मेरी गैर मौजूदगी में मेरे बारे में बोलना बहुत आसान हो गया। ये सच है कि मैं लेखा वाशिंगटन के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ हूं। मैं तलाकशुदा हूं और फरवरी 2019 से अलग हो गया हूं'।

लेखा को होम ब्रेकर कहने वालों पर आता है गुस्सा

इसी इंटरव्यू में इमरान ने आगे कहा कि जब कोई उनकी गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन को 'होम ब्रेकर' या 'घर तोड़ने वाली' औरत कहता है, तो उन्हें काफी गुस्सा आता है। एक्टर ने कहा कि ये पूरी नारी जाति पर सवाल करता है। इमरान ने कहा- 'लेखा को होम ब्रेकर या घर तोड़ने वाली कहानी, जो मुझे गुस्सा दिलाती हैं। यह औरत जाति से नफरत करने वाला है। साथ ही ऐसी बातें एक इंसान होने के नाते मुझसे मेरे अधिकार को भी छीन लेता है।

लॉकडाउन में बढ़ी नजदीकियां

इमरान खान ने बताया कि उनके और लेखा के बीच में नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ीं, तब वह अवंतिका से अलग हो चुके थे। बता दें कि इमरान और लेखा को अक्सर कई इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: Ira Khan Wedding: आइरा के मेहंदी फंक्शन में इमरान खान ने चुराई लाइमलाइट, रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा के साथ फोटो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.