Move to Jagran APP

अपनी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की खबरों पर भड़कीं ileana d'cruz, बताया कौन फैला रहा है ये फेक न्यूज

एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि उनके बारे में ये फेक न्यूज फैलाया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट थी और इसके चलते उन्होंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है. उस खबर का भी खंडन किया जिसमें दावा किया गया है कि इलियाना ने सुसाइड करने की कोशिश की थी.

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 01:08 PM (IST)
अपनी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन की खबरों पर भड़कीं ileana d'cruz, बताया कौन फैला रहा है ये फेक न्यूज
image source: ileana d'cruz official instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। यूं तो बॉलीवुड में अफवाहों का बाजार हमेशा गर्म रहता है। पर कभी-कभी तो सितारे भी अपने बारे में गॉसिप सुनकर सन्न रह जाते हैं। इसबार भी कुछ ऐसा ही हुआ, गॉसिप लॉबी की ताजा शिकार बनी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज. इलियाना अपने बारे में फैली अफवाहों को सुनकर काफी आहत हैं. उन्होंने इसे काफी दुखद करार दिया.

loksabha election banner

ना प्रैग्नेंट ना कभी कराया अबॉर्शन

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि उनके बारे में ये फेक न्यूज फैलाया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट थी और इसके चलते उन्होंने अपना अबॉर्शन भी करवाया है. साथ ही उन्होंने उस खबर का भी खंडन किया जिसमें दावा किया गया है कि इलियाना ने सुसाइड करने की कोशिश की थी.

बताया कौन फैला रहा है अफवाह

इलियाना ने आगे कहा कि कुछ लोग हैं जो तरह की अफवाहें उड़ाते हैं जिसमें से एक खबर मेरी प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन से जुड़ी थी. लोग इस तरह की खबर लिखते हैं ये बहुत दुखद है। इतना ही नहीं ये भी लिखा गया कि मैंने सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया था। जबकि मैं आपको बता दूं कि मेरी कोई मेड नहीं है और मैं जिंदा हूं । इस तरह की खबरों का क्या तुक बनता है। मुझे नहीं पता उन्हें ऐसी खबरें मिलती भी कहां से हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

आपको बता दें कि 2018 में भी इलियाना को और उनके बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ खबरें आईं थीं हालांकि इलियाना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इसका खंडन किया था।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इलियाना ने एक हैरान कर देने वाली बात कही। एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना ने खुलासा किया कि वह 12 साल की उम्र से बॉडी शेमिंग का शिकार होती आई हैं।हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इलियाना ने बताया कि बचपन से ही उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है। इलियाना बताती हैं कि आज भी हर दिन सोशल मीडिया के जरिये हर दिन कम से कम 10 लोग उन्हें मैसेज कर उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर मजाक बनाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.