नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रसेस में शुमार हैं। इलियाना अपने बेकाब अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में इलियाना ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' में बात की। इस दौरान फैंस ने इलियाना से कई सारे सवाल पूछे जिसका जवाब एक्ट्रेस ने पूरी  सच्चाई के साथ दिया। इसी सेशन के दौरान फैंस ने इलियाना से फैंस ने पूछा क्या आपने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है? वो भी सुंदर दिखने के लिए? आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने इस सवाल का क्या जवाब दिया। 

इलियाना डिक्रूज ने उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर कई बार सवाल पूछा जा चुका है। वहीं इलियाना ने हर बार इसका जवाब खुलकर दिया। वहीं 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' में भी एक्ट्रेस से जब उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर पूछा गया तब उन्होंने खुलकर जवाब दिया- 'नहीं'। इस बीच एक्ट्रेस से और भी कई चीजों के बारे में पूछा गया। उनसे उनकी 'प्रेम' की परिभाषा, उनके प्रेमी का नाम और पूछा गया कि वह किस तरह के लोग के साथ वह घूमना पसंद करती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनका पसंदीदा को-एक्टर कौन था।

इलियाना डिक्रूज के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ ​अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आने वाली हैं। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने मूवी टनल प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' की घोषणा की है। ये एक कॉमेडी मूवी है। इसमें आपको भारत में उन लोगों की कहानी देखने को मिलेगी जो गोरी त्वचा के लिए पागल रहते हैं। बता दें कि हरियाणा की पृष्ठभूमि पर सेट की गई यह फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की की कहानी है, जिसे भारतीय समाज में रंगभेद के चलते प्रताड़ित किया जाता है। मूवी में इलियाना 'लवली' नाम के किरदार में नजर आएंगी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप