Move to Jagran APP

Ileana D'Cruz Baby Moon: बेबीमून एन्जॉय कर रही है इलियाना डिक्रूज, बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Ileana DCruz Baby Moon एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) इन दिनों अपने बेबीमून पर निकल पड़ी हैं। लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती नजर आती है। बीते साल खबर थी कि इलियाना कटरीना के भाई को डेट कर रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 06 Jun 2023 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 11:43 AM (IST)
Ileana D'Cruz Baby Moon: बेबीमून एन्जॉय कर रही है इलियाना डिक्रूज,  बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
ileana dcruz, ileana dcruz bikini look Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Ileana D'Cruz Baby Moon: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज  (Ileana D'Cruz) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है, तब से सुर्खियों में है।

loksabha election banner

लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती नजर आती है। अब एक्ट्रेस बेबीमून पर निकल पड़ी हैं और वहां से जमकर फोटोज शेयर कर रही हैं। इन फोटोज में इलियाना बिकनी पहने हुए बीच में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं।

बेबीमून पर पर निकली इलियाना

इन फोटोज में इलियाना येलो कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस को कैरी किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इस खूबसूरत फोटो को शेयर कर इलियाना ने लिखा, 'सूरज की किरणों का आनंद लिया।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मुझे लग रहा है कि बेबी नगेट को भी यह बहुत अच्छा लगा होगा।'

अप्रैल में दी थी इलियाना ने गुड न्यूज

दो महीने पहले इलियाना ने दो मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर में एक बच्चे की ड्रेस है जिस पर लिखा था, 'एडवेंचर की शुरुआत' जबकि दूसरी तस्वीर में एक पेंडेंट है जिस पर लिखा था 'मामा'। तस्वीरों के साथ इलियाना ने लिखा, 'जल्द आ रहा है। मेरी नन्ही जान आपसे मिलने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।'

कटरीना के भाई को कर रही है इलियाना ?

बीते साल करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि एक्ट्रेस इलियाना और कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल डेटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं बीते साल कटरीना के जन्मदिन पर इलियाना भी उनके साथ मालदीव में शामिल हुई थी, जिसके बाद अफवाहें उड़ीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.