नई दिल्ली, जेएनएन। इंडिया रनवे वीक का 12वां एडिशन में इस बार इंडियन से लेकर ट्रडीशनल डिजाईनर की कई सारी वैरायटी देखने को मिली हैं। इंडियन रनवे वीक सीज़न 12 में फिटनेस एक्सपर्ट मीनाक्षी मोहंती, वाणी कपूर और ईशा गुप्ता समेत कई खूबसूरत मॉडल्स ने रनवे पर डिजाइनर ड्रेस पहन कर वॉक की है।

वॉर एक्ट्रेस वाणी कपूर ने रनवे पर डिजाइनर निकिता टंडन के लिए बेहतरीन अंदाज में वॉक की है। वाणी कपूर रनवे पर गोल्डन रंग की बॉडी फिटेड ड्रेस पहनी है। खुले स्ट्रेट बालों में वाणी काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इंडियन रनवे वीक में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने सिमी द्वारा डिजाइन किया गई अनाया की ड्रेस पहनी थी।

लाल रंग के लहंगे में ईशा गुप्ता ने रनवे की आखिरी वॉक की थी। डिजाइनर सिमी ने अपने अनाया कलेक्शन को इस रनवे शो में दिखाया है। सिमी ने अपने प्री ब्राइडल, ब्राइडल वेयर कलेक्शन में लखनऊ थ्रेड वर्क से डिटेलिंग की है।

यह भी पढ़ें: KBC 11: पिता हरिवंश राय बच्चन का वीडियो देखकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कही थी ये प्यारी बात

इंडियन रनवे वीक का आयोजन 4 अक्टूबर से लेकर 7 अक्टूबर तक दिल्ली में किया गया था जिसमें अलावा विजया कृष्मा, रितुवन गुप्ता, पूर्निमा गुलाटी, मनीष गुप्ता और पूनम दुबे ने भी रनवे में अपने डिजाइन का प्रदर्शन किया था। इस रनवे में आकाश के अग्रवाल ने ज्वेलरी की एक खास रैंज दिखाई। उनकी इस डिजाइनर ज्वेलरी को साइलेंट स्टोरी नाम दिया गया है जिसकी थीम एलजीबीटी कम्यूनिटी से प्रेरित है। ज्वेलरी के कुछ डिजाइन ट्राइबल आर्ट और पुराने डिजाइन से इंस्पायर हुए हैं। इनमें पेरोई और टेरेकॉट, बनारसी मीना वर्क और कश्मीर की वुड कारीगरी की गई है।

इंडिया रनवे वीक के आखिरी दिन ब्रेस्ट कैंसर को लेकर भी चर्चा की गई थी। इस चर्चा को ब्रेस्ट केंसर की जागरुकता फैलाने के लिए रखा गया था। आखिरी दिन अनुपमा दयाल ने अपना पिंक कलेक्शन शोकेस किया जिसके लिए 25 ब्रेस्ट कैंसर सरवाइवर ने रनवे पर वॉक किया था।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप