Move to Jagran APP

Bollywood: अपना किरदार सच्चाई से निभाने में यकीन रखते हैं साहिल, एक्टिंग को लेकर कही उनकी यह बात दिल जीत लेगी

Bollywood बद्रीनाथ की दुल्हनियां फिल्म के अभिनेता साहिल वैद मनाते हैं कि सपने बड़े ही होने चाहिए। अगर सपने बड़े होंगे तो आप जीवन में कहीं न कहीं पहुंच ही जाएंगे। दैनिक जागरण से बातचीत में साहिल कहते हैं कि हर प्रोजेक्ट की अपनी एक दौड़ होती है। आप जो सीन करते हैं उसमें आप अपना सबसे बेस्ट करके जाइए। छाप छोड़ना न छोड़ना आपका काम नहीं है।

By Priyanka singhEdited By: Prince SharmaPublished: Sun, 03 Sep 2023 05:08 AM (IST)Updated: Sun, 03 Sep 2023 05:08 AM (IST)
Bollywood: अभी सपनों से काफी दूर हैं एक्टर Sahil Vaid, लेकिन एक्टिंग को लेकर कही उनकी यह बात

मुंबई, जेएनएन। आउटसाइडर्स जब फिल्म इंडस्ट्री में आते हैं, तो उनकी आंखों में कई सपने होते हैं। वह इस उम्मीद के साथ आते हैं कि यहां उनके मन का काम मिलेगा, बड़े कलाकारों से मुलाकात आसानी से हो जाएगी। हालांकि सच्चाई उससे अलग होती है।

loksabha election banner

छाप छोड़ना, न छोड़ना आपका काम नहीं है: साहिल

फिर भी बद्रीनाथ की दुल्हनियां फिल्म के अभिनेता साहिल वैद मनाते हैं कि सपने बड़े ही होने चाहिए। अगर सपने बड़े होंगे, तो आप जीवन में कहीं न कहीं पहुंच ही जाएंगे।

दैनिक जागरण से बातचीत में साहिल कहते हैं कि हर प्रोजेक्ट की अपनी एक दौड़ होती है। आप जो सीन करते हैं, उसमें आप अपना सबसे बेस्ट करके जाइए। छाप छोड़ना, न छोड़ना आपका काम नहीं है।

आपका काम केवल इतना है कि आप उस सीन और अपने किरदार के साथ सच्चे रहें। उतना ईमानदारी से कर लिया तो दर्शकों पर छाप जरूर छूटेगी। हालांकि मैं अपनी जिंदगी में जो सोचकर आया था उससे अभी दूर हूं। मैंने सोचा था कि यहां शाह रुख खान और सलमान खान से दोस्ती हो जाएगी।

कहीं पहुंचने के लिए काबिल लोग ही प्रेरणा होने चाहिए

बहुत से लोग खुद का मजाक न बन जाए, इसलिए यह बात कहते नहीं हैं। लेकिन सब यही सोचकर आते हैं, क्योंकि इन कलाकारों ने एक बेंचमार्क बना दिया है। अगर उतना भी सोचकर नए कलाकार नहीं आएंगे, तो फिर कहीं नहीं पहुंचेंगे। कहीं पहुंचने के लिए काबिल लोग ही प्रेरणा होने चाहिए।

कहते हैं न कि अगर काबिल लोगों के साथ दौड़ लगाओ, हार भी जाओ तो कोई बात नहीं, औरों से आप बहुत आगे निकल जाते हैं। अगर मेरी छाप छूट गई, तो बहुत अच्छा है, नहीं छूटी तो चलते चलेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.