नई दिल्ली, जेएनएन। हुमा कुरैशी ने पिछले कुछ वक्त में अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगह बनायी है। सोनीलिव पर आयी वेब सीरीज महारानी में अपने टाइटल रोल के लिए उन्हें काफी सराहा गया और अवॉर्ड्स भी मिले। हुमा कुरैशी सोशल मीडिया में भी खूब सक्रिय हैं और इंस्टाग्राम के जरिए अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी ताजा तस्वीरें शेयर करती हैं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है, मगर कभी-कभी कुछ यूजर्स हुमा की ट्रोलिंग भी कर देते हैं। गुरुवार को हुमा ने ऐसी ही कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं, मगर उनके पोज को लेकर कुछ यूजर्स ने ट्रोलिंग कर दी। 

हुमा ने तीन तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों पर कई यूजर्स ने कमेंट किये हैं। कई यूजर्स ने उनके बैठने के अंदाज की तुलना स्पाइडरमैन से की है। उन्हें वुमन स्पाइडरमैन बताया। एक फैन ने मजाक किया कि यह पोज देने से पहले स्पाइडरमैन से अनुमति लेनी चाहिए थी। एक अन्य फैन ने लिखा कि क्या स्पाइडरमैन का ऑडिशन दे रही हैं। वहीं, कुछ फैंस ने खिंचाई भी की।

एक फैन ने उनके बैठने के अंदाज पर चुटकी लेते हुए लिखा, मैडम हाथ में एक पोंछा भी ले लेना चाहिए था। इन तस्वीरों पर हुमा के भाई साकिब सलीम ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि तीसरा फोटो सबसे अच्छा है। इस फोटो में हुमा दोनों हाथ जमीन पर टिकाए एक ओर देख रही हैं, जैसे हमला करने के लिए तैयार हैं। वैसे हुमा ने खुद भी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- शिकार पर... और इसके साथ हैशटैग में शेरनी भी लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

तमिल फिल्म वलिमै में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी तमिल सिनेमा की चर्चित फिल्म वलिमै में एक अहम भूमिका में दिखेंगी। यह फिल्म आज यानी 13 जनवरी को हिंदी में भी रिलीज होन वाली थी, मगर कोरोना के मामले बढ़ने के बाद रिलीज स्थगित कर दी गयी। फिल्म में अजीत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्माण बोनी कपूर ने किया है।

Edited By: Manoj Vashisth