Move to Jagran APP

Deepika Padukone के बचाव में उतरीं Huma Qureshi, रणवीर सिंह के होते हुए कई मर्दों संग डेटिंग के लिए हुई थीं ट्रोल

एक हालिया इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बचाव किया है। कॉफी विद करण सीजन 8 में रणवीर सिंह संग रिलेशनशिप में होते हुए कई मर्दों को डेट करने के बयान पर दीपिका को खूब ट्रोल किया गया था। अब हुमा ने इसे नॉर्मल बताया है। हुमा ने कहा कि लोग हर बात पर ट्रोल करते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 17 Feb 2024 11:34 AM (IST)Updated: Sat, 17 Feb 2024 11:34 AM (IST)
दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरीं हुमा कुरैशी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले साल करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 8' (Koffee With Karan Season 8) में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मौजूदगी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने कुछ ऐसे बयान दिए थे, जिसके बाद कपल को बुरी तरह ट्रोलिंग सहनी पड़ी थी, खासकर दीपिका को।

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण ने एक सेगमेंट में कहा था कि वह शुरू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लिए सीरियस नहीं थीं और उनके साथ रिलेशनशिप में होते हुए उन्होंने कई दूसरे लोगों को भी डेट किया था। हालांकि, आखिर में दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ। इस खुलासे से लोग हैरान रह गए थे। इस बयान ने एक्ट्रेस को मुसीबत में डाल दिया था और वह सोशल मीडिया पर भी बुरी तरह ट्रोल हुई थीं।

यह भी पढ़ें- Entertainment: ...तो पहले हुमा ने टीवी शो के लिए लिखी थी किताब की कहानी, राइटर बनीं Huma Qureshi ने खोले राज

दीपिका पादुकोण की ट्रोलिंग पर बोलीं हुमा कुरैशी

दीपिका पादुकोण की आलोचना पर अब हुमा कुरैशी का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस ने दीपिका का सपोर्ट किया है और कहा कि लोग चाहे कुछ भी करें, ट्रोलिंग तो होनी ही है। आफ्टर आवर्स विद ऑल अबाउट ईव में हुमा ने दीपिका का बचाव करते हुए कहा- 

अह क्या बोल सकते हैं। कुछ नहीं बोल सकते हैं। यह बेतुका है। इसको लेकर नॉर्मल रहें। इसमें क्या समस्या है? नहीं, लेकिन हम सेलेब्स एक तरह की स्वादिष्ट चीज पेश करने वाले हैं, जिसकी वे (ट्रोल्स) उम्मीद कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह क्या है।

मुझे नहीं लगता है कि किसी और को भी यह पता होगा। हम एक ट्रोलिंग कल्चर में हैं। सभी को ट्रोल करो। ब्लैक पहनने पर भी लोग ट्रोल करते हैं, ब्लैक न पहनो तो भी ट्रोल करते हैं। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?

हुमा कुरैशी आगामी फिल्म

जल्द ही हुमा कुरैशी महारानी 3 में नजर आएंगी। पिछले महीने सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था। अभी तक इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Maharani 3 Teaser: सत्ता की कुर्सी पर फिर होगा 'महारानी' का राज, सीजन 3 में इस तैयारी से लौटेंगी हुमा कुरैशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.