Move to Jagran APP

हुमा कुरैशी का एयरलाइंस कंपनी पर फूटा गुस्सा, कुछ देर बाद एक्ट्रेस ने डिलीट किया ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को रविवार को एयरपोर्ट पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते अभिनेत्री गुस्सा में आ गईं और एयरलाइंस कंपनी को खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 11:34 AM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 11:34 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी, तस्वीर- Instagram: iamhumaq

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को रविवार को एयरपोर्ट पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते अभिनेत्री गुस्सा में आ गईं और एयरलाइंस कंपनी को खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं। वह फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं। ऐसे में हुमा कुरैशी को फिल्म के प्रमोशन के लिए सफर करना पड़ा है।

loksabha election banner

रविवार को सुबह उनकी स्पाइसजेट से फ्लाइट थी। जिसके चलते अभिनेत्री सुबह करीब 5.30 बजे से एयरपोर्ट पर मौजूद थीं, लेकिन वह अपनी फ्लाइट नहीं ले सकीं। जिसके बाद हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया के जरिए स्पाइसजेट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और खरी-खोटी भी सुनाई है। हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं।

हुमा कुरैशी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर स्पाइसजेट पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'मैं यहां सुबह 4:30 बजे से यहां हूं। मैंने स्पाइटजेट की प्रणाम सर्विस से टिकट बुक की थी। मैं काउंटर पर सुबह 5:30 बजे से हूं लेकिन फिर भी सुबह 6:30 बजे अपनी फ्लाइट में नहीं चढ़ पाई। ओवरबुक की गई फ्लाइट्स? इस स्तर पर चीजें मैनेज करने की वजह से मैं अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट मिस दूंगी।'

हालांकि अब हुमा कुरैशी ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया है। बात करें उनकी फिल्म बेल बॉटम की तो मंगलवार को इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। कोरोना काल के बाद 'बेल बॉटम' पहली बिग बजट फिल्म होगी जो थिएटर में रिलीज होने वाली है। फिल्म को 3D में भी रिलीज किया जाना है। इस फिल्म की रिलीज का तरीख में कई बार बदलाव होने के बाद अब इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

वहीं फिल्म में हुमा कुरैशी के अलावा अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, जैकी भगनानी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इन सितारों के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए अक्षय कुमार अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ दिल्ली पहुंचे। यहां पर अक्षय कुमार की हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म का भी ट्रेलर भव्य रूप से लॉन्च किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.