Move to Jagran APP

Hrithik Roshan: क्या 'ब्रह्मास्त्र 2' में ऋतिक रोशन बनेंगे देव? खुद अभिनेता ने किया खुलासा

स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड 400 की कमाई कर ली है। वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट 2 की चर्चा हो रही है। फिल्म के पार्ट 2 में ऋतिक रोशन का भी नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि ऋतिक देव के किरदार निभा सकते है।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 26 Sep 2022 11:40 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 11:45 PM (IST)
brahmastra part 2, hrithik roshan, Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड करीब 400 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया है। अब इस फिल्म की सफलता के बाद डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने जल्द ही इसके दूसरे पार्ट के बनाए जाने की भी घोषणा की है। हालांकि ये तो पहले से ही तय था कि ये फिल्म तीन पार्ट में बनेगी। अब जब से ब्रह्मास्त्र के सीक्वल को बनाए जाने की घोषणा हुई तब से इसके लीड किरदार को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही थीं।

loksabha election banner

ऋतिक रोशन निभा सकते हैं देव का किरदार

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट को लेकर लगातार कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। कभी रणवीर सिंह का नाम तो कभी ऋतिक रोशन का नाम। कहा जा रहा है कि इन दिनों से कोई एक देव का किरदार निभा सकता है। वहीं अब इस खबर पर एक्टर ऋतिक रोशन ने चुप्पी तोड़ी है। ऋतिक रोशन ने सोमवार को एक इंटरव्यू में खुद कहा है कि वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के सीक्वल में नजर आ सकते हैं। अब ये बात उन्होंने मजाक में कही है या असल ये तो वहीं जाने, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि पहले अटकलें तो ये भी हैं कि ऋतिक रोशन नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भी नजर आ सकते हैं। इस बारे में ऋतिक रोशन ने कहा कि बहुत जल्द अगले प्रोजेक्ट्स की भी घोषणा हो जाएगी।

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म

आपको बता दें कि विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक रोशन फिल्म वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ 'फाइटर' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नजर आएंगे। वहीं 30 सितंबर को ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये 2017 में तमिल में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif Photo: अपनी मां के स्कूल पहुंची कटरीना कैफ, बच्चों के साथ जमकर की मस्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.