Move to Jagran APP

Krrish- 4 में सुपरहीरो और सुपरविलेन बनेगें ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में सुपरहीरो का रोल प्ले करने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 की अटकलें एक बार फिर से तेज हो गई हैं। फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने कृष 4 के लिए एक गजब का प्लान तैयार किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 09:29 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 09:29 PM (IST)
Actor Hrithik Roshan, ऋतिक रोशन photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में सुपरहीरो का रोल प्ले करने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 की अटकलें एक बार फिर से तेज हो गई हैं। कृष सीरीज बॉलीवुड की एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म सीरीज है, जिससे दर्शकों का इमोशनल जुडाव भी है। इस फिल्म का इंतजार ऋतिक के फैंस काफी लंबे वक्त से कर रहें हैं लेकिन अब फिल्म के अगले भाग के आइडिया पर काम किया जा रहा है और जल्द ही इसका एलान हो सकता है।

loksabha election banner

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने कृष 4 के लिए एक गजब का प्लान तैयार किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, इसमें ऋतिक रोशन सुपरहीरो का रोल तो प्ले करेंगे ही साथ में सुपरविलेन के किरदार में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन वर्सेज ऋतिक रोशन दिखने को मिल सकता है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आपको बता दें कि ये फ्रेंचाइजी फिल्म ऋतिक रोशन का ड्रीम प्रोजेक्ट है, और इस फ्रेंचाइजी की लगभग हर फिल्म में ऋतिक रोशन का डबल रोल देखने को मिला है। साथ ही पिछले दिनों रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 में सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्म में हीरो औऱ विलेन किरदार में दिखाया है और अब ऋतिक रोशन अपने फिल्म कृष 4 में इस तरह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार कृष फिल्म के लेखकों से ये कहा गया है कि फिल्म को इसी प्लॉटके आधार पर आगे बढ़ाया जाए। तो स्क्रीन प्ले राइटर्स इस प्लॉट को ध्यान में रखते हुए काम कर रहे हैं।  

आपको बता दें कि कृष फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म कोई मिल गया साल 2003 में आई थी। जिसके बाद साल 2006 में कृष और साल 2013 में कृष 3 फिल्म को रिलीज किया गया था और अब फिल्म के चौथे पार्ट को बनाने की खबरें आ रही हैं। वहीं अगर बात उनके वर्कफ्रंट की करे तो ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.