Move to Jagran APP

Hrithik Roshan की Super 30 ने लगाई एक और छलांग, दिल्ली समेत इतने राज्यों में टैक्स फ्री

12 जुलाई को रिलीज़ हुई सुपर 30 का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर नंदीश संधू और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाये हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 03:17 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 03:17 PM (IST)
Hrithik Roshan की Super 30 ने लगाई एक और छलांग, दिल्ली समेत इतने राज्यों में टैक्स फ्री
Hrithik Roshan की Super 30 ने लगाई एक और छलांग, दिल्ली समेत इतने राज्यों में टैक्स फ्री

नई दिल्ली, जेएनएन। पटना की सुपर 30 कोचिंग के संस्थापक और संचालक आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म अब तक 100 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर चुकी है। फ़िल्म को अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए इसे कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। अब ताज़ा ख़बर है कि दिल्ली सरकार ने भी सुपर 30 को टैक्स फ्री करने का एलान किया है। 

loksabha election banner

रितिक रोशन ने दिल्ली सरकार के इस क़दम की सराहना करते हुए उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का शुक्रिया अदा किया है। रितिक ने ट्विटर पर लिखा- हमें राष्ट्र निर्माण करने वाली टीम में शामिल करने और दिल्ली में सुपर 30 को टैक्स फ्री करने के लिए आपका शुक्रिया। मनीष सिसोदिया ने फ़िल्म को टैक्स फ्री करने का एलान सोशल मीडिया में करते हुए कहा था कि यह अधिक से अधिक शिक्षकों को प्रेरित करेगी। बतात चलें कि दिल्ली से पहले सुपर 30 बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और गुजरात में भी टैक्स फ्री घोषित की जा चुकी है।

12 जुलाई को रिलीज़ हुई सुपर 30 का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर, नंदीश संधू और पंकज त्रिपाठी ने मुख्य किरदार निभाये हैं। फ़िल्म में आनंद कुमार के किरदार के लिए रितिक ने काफ़ी मेहनत की है। उन्होंने बिहारी लहज़ा सीखा, ताकि कैरेक्टर में ख़ुद को ढाल सकें। रितिक की फ़िल्म 23 जुलाई तक 107.52 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.