नई दिल्ली, जेएनएन। ग्रीक गॉड कहे जाने वाले बॉलीवुड के एक्टर ऋतिक रोशन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऋतिक अक्सर अपने फोटोशूट से शानदार सेल्फी और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। नए साल का स्वागत भी उन्होंने कुछ इसी अंदाज में किया है। एक्टर ने शर्टलेस होकर अपने फैंस को न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी हैं।

शर्टलेस हुए ऋतिक 

ऋतिक रोशन ने एक यॉट के ऊपर क्लिक की गई ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं। फोटो के के बैकग्राउंड में आप नीला साफ समंदर देख सकते हैं। काला चश्मा लगाने वो काफी कूल नजर आ रहे हैं। उन्होंने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '2022... चलो इसे मजेदार तरीके से जीते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इस शर्टलेस सेल्फी में दाढ़ी वाले ऋतिक ने टोपी पहनी हुई थी जिस पर 'कैलिएंट' लिखा हुआ था। कैलिएंटे का मतलब स्पेनिश में हॉट या वॉर्म होता है। जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा किया, उनके प्रशंसकों और बॉलीवुड सितारों ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी।

करण जौहर और आलिम-हाकिम ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही फैंस ने भी रिएक्शन की झड़ी लगा दी। बढ़ी हुई दाड़ी और लंबे बालों में ऋतिक रोशन काफी अपिलिंग लग रहे हैं। 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की डायरेक्टर जोया अख्तर ने लिखा, 'माय कैलिएंटे बाबू। अनीता श्रॉफ अदजानिया ने भी टिप्पणी की, 'कैलिएंट एंड हाउ'। 

वर्कफ्रंट

ऋतिक इससे पहले 'विक्रम वेधा' के रीमेक की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें सैफ अली खान भी हैं। सेट से एक पोस्ट साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा था, 'हीरो 2 साल बाद सेट पर जा रहा है। मैं उसके सामने चल रहा हूं। इसके लिए इंतजार कीजिए' । इसके अलावा ऋतिक दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' का भी हिस्सा हैं। दोनों ने पहली बार सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म के लिए एक साथ काम किया है। यह फिल्म 2023 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Edited By: Ruchi Vajpayee