Move to Jagran APP

Super 30 की इस तस्वीर में Hrithik Roshan को पहचान नहीं पाएंगे, देखिए ज़रूर...

विकास बहल निर्देशित सुपर 30 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में नंदीश संधू मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 07:58 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 07:58 PM (IST)
Super 30 की इस तस्वीर में Hrithik Roshan को पहचान नहीं पाएंगे, देखिए ज़रूर...
Super 30 की इस तस्वीर में Hrithik Roshan को पहचान नहीं पाएंगे, देखिए ज़रूर...

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपर 30 में रितिक रोशन पटना के मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म के लिए उन्होंने अपने लुक्स पर काफ़ी मेहनत की है और पहली बार ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो रियल लाइफ़ से प्रेरित है और उनकी छवि की विपरीत है। रितिक के इस लुक और गेटअप की सोशल मीडिया में ख़ूब तारीफ़ भी हुई। अब फ़िल्म का एक नया फोटो आया है, जो उनके किरदार को और गहराई से पेश कर रहा है।

loksabha election banner

इस तस्वीर में रितिक रोशन पापड़ बेचते हुए दिख रहे हैं, जो उनके किरदार से जुड़ा हुआ है। संघर्ष के दिनों में आनंद कुमार ने गुज़ारा करने के लिए पापड़ बेचे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए रितिक ने लिखा है- आनंद कुमार की यात्रा में पापड़ बेचने का दौर काफ़ी अहम है, क्योंकि उन्होंने ज़िंदगी में जो कुछ भी किया, उसकी यह बुनियाद थी।

विकास बहल निर्देशित सुपर 30, 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में नंदीश संधू, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सुपर 30 पटना में आनंद कुमार द्वारा संचालित एक कोचिंग है, जिसमें मुफ़्त में आईआईटी परीक्षा की तैयारी करवाई जाती है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.