Move to Jagran APP

राकेश रोशन ने बताया, कैंसर का पता चलने पर क्या था उनका रिएक्शन, अगली फिल्म होगी 'कृष 4'

केंसर से छुटकारा पाने के बाद राकेश रोशन ने कृष 4 की तैयारी शुरू कर दी है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राकेश ने बताया कि उनके केंसर की खबर पर ऋतिक की क्या प्रतिक्रिया थी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 10:42 AM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 10:42 AM (IST)
राकेश रोशन ने बताया, कैंसर का पता चलने पर क्या था उनका रिएक्शन, अगली फिल्म होगी 'कृष 4'
राकेश रोशन ने बताया, कैंसर का पता चलने पर क्या था उनका रिएक्शन, अगली फिल्म होगी 'कृष 4'

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर राकेश रोशन ने एक लंबी जंग के बाद अपनी कैंसर की बीमारी से जंग जीत ली है। राकेश रोशन के इलाज के दौरान परिवार और उनके साथियों पर जो बीती उससे तो हर कोई वाकिफ है। हाल ही में राकेश रोशन ने अपनी बीमारी से जुड़ी कई बातें की हैं जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बीमारी का जानकर ऋतिक ने क्या रिएक्शन दिया था।

loksabha election banner

राकेश रोशन ने अपनी बीमारी के समय काफी बुरा दौर देखा है उन्हें जीभ का कैंसर था, जिससे अब वो निजात पा चुके हैं। हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में राकेश ने अपनी बीमारी पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया, मैं एक दिन अपने एक दोस्त से हिंदूजा अस्पताल मिलने गया था, जब बाहर आया तो मुझे ईएनटी सर्जन की एक सूची दिखी, जिसके बाद में उऩसे जाकर मिला, उन्होंने मुझे बायोप्सी करवाने की सलाह दी, पता नहीं कैसे मगर मुझे एहसास था कि मैं कैंसर की चपेट में आ चुका हूं।

 

View this post on Instagram

I have always been a student of Life. The burning desire in me to learn, is as blazing as a toddler. But before I could understand and interpret my many life lessons, it was my Father who taught me. Thank you Papa, for teaching me things that no education institution, no acting classes, no book could. for making me understand and not only see, for pushing me to think before I act. You make me be a better human, father, son, actor and friend. Thank you for being an example, it is upto you I look, when my children look for their dad. Happy Teacher's day

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

आगे राकेश ने बताया, मैं उस दिन ऋतिक के घर में था जब मुझे कॉल आया कि मेरे टेस्ट सारे पॉज़ीटिव आए हैं, मुझे बहुत अच्छे से याद है कि वो 15 दिसम्बर 2018 था। आगे जब राकेश से पूछा गया कि ऋतिक ने बीमारी के बारे में जानकर क्या रिएक्ट किया, तो उन्होंने बताया, जैसा कि मैंने बताया कि ये बातें हमारे लिए नयी नहीं थीं, हमने इस पर सोच-विचार कर इससे बचने के बारे में सोचा, कभी भी डिप्रेशन में मत जाओ, जिंदगी जियो, कैंसर बस एक बड़ा खेल है।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan Childhood Pic: सारा अली खान ने शेयर की 19 साल पुरानी तस्वीरें, बोलीं- बचपन से कर रही हूं इंतज़ार

बीमारी से छुटकारा पाने के बाद अब राकेश रोशन ने कृष 4 की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने खुद को पहले जैसा बनाने के लिए रोजाना 90 मिनट जिम भी शुरू कर दिया है। इंटरव्यू के दौरान राकेश ने बताया कि उनके द्वारा निर्देशित अगली फिल्म कृष 4 ही होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.