Move to Jagran APP

जूनियर NTR के बर्थडे पर ऋतिक रोशन ने दिया बड़ा हिंट, 'वॉर 2' में दोनों साथ आ सकते हैं नजर

Hrithik Roshan War 2 ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है। खबर है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर भी नजर आने वाले हैं। साउथ सुपरस्टार के बर्थडे पर ऋतिक ने हिंट भी दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeSat, 20 May 2023 08:26 PM (IST)
जूनियर NTR के बर्थडे पर ऋतिक रोशन ने दिया बड़ा हिंट, 'वॉर 2' में दोनों साथ आ सकते हैं नजर
Hrithik Roshan gave a big hint on Junior NTR s birthday

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्मों के मेगास्टार जूनियर एनटीआर ने ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई देने के बाद उन्हें ट्विटर पर जवाब दिया। इसके बाद कयास लगने तेज हो गए कि जल्द ही जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन बिग बजट फिल्म 'वॉर 2' में दोनों साथ नजर आने वाले हैं। लोगों का अंदाजा यकीन में तब बदल गया जब आरआरआर एक्टर ने ऋतिक को युद्ध भूमि में आमंत्रित किया।

वॉर 2 को लेकर कयास तेज

ऋतिक ने ट्विटर पर जूनियर एनटीआर को लिखा, “जन्मदिन मुबारक tarak9999! आपको एक खुशी का दिन और आने वाले साल के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। मेरे दोस्त, युद्धभूमि पर आपका इंतजार कर रहा हूं। आपका दिन सुख और शांति से भरा रहे... जब तक हम मिलें...

Puttina Roju Subhakankshalu Mitrama 🙏🏻— Hrithik Roshan (@iHrithik) May 20, 2023

साथ आएंगे जूनियर एनटीआर और ऋतिक

जूनियर एनटीआर ने ऋतिक को जवाब देते हुए लिखा, “आपकी प्यारी इच्छा के लिए धन्यवाद सर! मैं आपके प्यार में भीग चुका हूं ... आपको दिन भी गिनना शुरू कर देना चाहिए ... आशा है कि आप यह सोचकर अच्छी नींद लेंगे कि आगे क्या होगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप युद्ध भूमि में अच्छी तरह से आराम करें, जल्द ही मिलते हैं!

बर्थडे विश से हुआ खुलासा

जबकि कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ वॉर 2 का निर्देशन भी करेंगे, बाद में, ब्रह्मास्त्र के अयान मुखर्जी ने मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए निर्देशक के रूप में कदम रखा। वॉर 2 में, ऋतिक कबीर धालीवाल के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। हालांकि, ऋतिक ने फिल्म में जूनियर एनटीआर की भूमिका की लगभग पुष्टि कर दी है, लेकिन यशराज फिल्म्स ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

सिद्धार्थ आनंद करेंगे डायरेक्शन

बता दें कि वॉर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था और यह 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ ऋतिक ने अभिनय किया था, जिनकी दोहरी भूमिका थी और फिल्म में उनके दोनों किरदारों की मौत हो गई थी। सिद्धार्थ अब अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म फाइटर के लिए ऋतिक के साथ फिर से जुड़ रहे हैं।