नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान टीवी अभिनेता अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी संग अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इंडस्ट्री की गलियों में ये चर्चा लंबे समय से है कि अर्सलान और सुज़ैन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब तक दोनों में से किसी की तरफ से भी इस लव स्टोरी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। बल्कि अर्सलान के भाई अली गोनी और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन ने भी कभी इस बारे में कोई बात नहीं की है। वहीं अब इसी बीच हाल में सुज़ैन ख़ान और अर्सलान एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए हैं और इस बार मौका भी ख़ास था।

दरअसल, हाल ही में अर्सलान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौक पर सुज़ैन ने अपने घर पर पार्टी रखी जहां अली-जैस्मीन समेत दोनों के कई सारे दोस्त मौजूद थे। अर्सलान और सुज़ैन के कॉमन फ्रेंड मुस्तफा शेख ने पार्टी का ये एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दोनों काफी क्लोज़ नज़र आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि अर्सलान केक कटिंग कर रहे हैं और सुज़ैन उनके पास खड़ी हैं। इसके बाद सुज़ैन अर्सलान के गले में हाथ डालकर उन्हें पैंपर करती भी दिख रही हैं।

इस वीडियो को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दोनों ने अपना रिश्ता ऑफीशियल कर दिया है। ये वीडियो शेयर करते हुए मुस्तफा ने लिखा, ‘अर्सलमान का बर्थडे था...शानदार तो होना था। सुज़ैन ने इस सुपर नाइट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी...और नतीजा ये हुआ कि ये पार्टी यादगार हो गई’। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Mushtaq Shiekh (@mushtaqshiekh)

अर्सलान के बर्थडे पर सुज़ैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत सा नोट भी शेयर किया था। इस नोट के साथ सुज़ैन ने अर्सलान के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों का काफी प्यारे लग रहे थे। फोटो शेयर करते हुए सुज़ैन ने लिखा, ‘हैपी हैप्पी...हैप्पीएस्ट बर्थडे। मैं तुम्हारे लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं जहां तुम्हें सब कुछ बेस्ट मिले, जो तुम डिजर्व करते हो। तुम मेरे पास सबसे खूबसूरत एनर्जी हो, जिससे मैं मिली हूं। सबसे तेज़ और लिमिटलेस चमको’। #19thofdecember2021। सुज़ैन के पोस्ट पर अर्सलान ने कमेंट कर लिखा है, ‘लव यू’।

Edited By: Nazneen Ahmed