Move to Jagran APP

Hrithik Roshan Birthday: एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत यादें

Hrithik Roshan Birthday ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे के खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इस मौके पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी उन्हें एक खास वीडियो के साथ विश किया और पुराणी यादें ताजा की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 10 Jan 2023 11:51 AM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 11:51 AM (IST)
Hrithik Roshan Birthday: एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत यादें
Hrithik Roshan Birthday Ex Wife Sussanne Khan Wishes Actor on His Special Day With This Memorable Video. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sussanne Khan Wishes Hrithik Roshan: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर दोस्तों तक से बधाई मिल रही हैं। ऋतिक रोशन के इस जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी कई पुरानी यादों को ताजा किया। एक्टर के बर्थडे पर सुजैन खान ने फोटोज का एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया। इस वीडियो के साथ-साथ सुजैन ने ऋतिक रोशन के लिए प्यार भरा संदेश भी सोशल मीडिया पर लिखा। सुजैन के साथ-साथ उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने भी एक्टर को बधाई दी।

loksabha election banner

सुजैन खान ने ऋतिक के बर्थडे को ऐसे बनाया खास

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में सुजैन ने ऋतिक की उनके बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ इस वीडियो में सुजैन खान, राकेश रोशन सहित ऋतिक रोशन के सभी करीबी हैं। खास बात ये है कि ऋतिक रोशन के इस बर्थडे वीडियो में सुजैन ने ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद और अर्सलान गोनी को भी शुमार किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने कैप्शन में लिखा, 'रे जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जिंदगी का सबसे मजबूत और महत्वपूर्ण हिस्सा तुम्हारा इंतजार कर रहा है। भगवान तुम पर हमेशा अपनी कृपा हमेशा बनाए रखे'।

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन खान के कथित ब्वॉयफ्रेंड ने भी किया विश

सुजैन खान के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन को इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी बधाई दी। सुजैन के कथित ब्वायफ्रेंड अर्सलान गोनी ने ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो, आपका ये साल शानदार हो'। सुजैन खान की बहन फराह अली खान ने भी ऋतिक रोशन को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो डुग्गु, तुम्हारा ये साल बहुत ही अच्छा जाए'। आपको बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों एक-दूसरे के चाइल्डहुड फ्रेंड थे, लेकिन शादी के 13 साल बाद 1 नवंबर 2014 को दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। हालांकि एक-दूसरे से डिवोर्स लेने के बाद भी दोनों की दोस्ती काफी स्ट्रांग है और ये अक्सर साथ में पार्टी करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन को इस वजह से मम्मी-पापा से पड़ी थी खूब मार, 13वें फ्लोर से की थी ऐसी शरारत

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan Birthday: पहली मूवी के लिए ऋतिक को करोड़ों नहीं बल्कि मिले थे 100 रुपये, पढ़ें रोचक किस्सा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.