मुंबई। रितिक रोशन ने करण जौहर से कुछ ऐसा करने को कहा है, जो वाकई में काफी दिलचस्प है। दरअसल, उन्होंने करण जौहर से अपनी सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की अगली कड़ी को अंतरिक्ष में शूट करने को कहा है। रितिक को ये आइडिया करण द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो से ही आया है। यह वीडियो 1962 के बच्चों के साइंस-फिक्शन एनिमेटेड टीवी शो ''Fireball XL5” से है। ये रहा वीडियो, जिसे करण ने ट्वीट किया है।

रितिक ने इसे देखकर ही ट्वीट किया, “karanjohar let's go to space in your next! 'K3G' part two. Family mission to resolve alien family dramas on other planets”। आपको बता दें कि 'कभी खुशी कभी गम' की रिलीज को हाल ही में 14 साल पूरे हुए हैं। 2001 में आई इस फैमिली-ड्रामा फिल्म मेें रितिक ने शाहरुख खान के छोटे भाई की भूमिका निभाई थी। वहीं, काजोल, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रानी मुखर्जी जैसे बड़े सितारे भी अहम किरदार में थे।

प्रपोज के बाद संजय दत्त की बेटी को दी गाली तो उन्होंने सरेआम बजा दी बैंड

इस फिल्म की रिलीज को 14 साल पूरे होने पर करण ने कई ट्वीट किए और अमिताभ-जया की जोड़ी की जमकर तारीफ भी की। वहीं अमिताभ ने भी कई यादें साझा की। उन्होंने यह भी बताया कि करण शूटिंग के पहले दिन ही सेट पर बेहोश हो गए थे। इसके जवाब में करण ने कहा कि वो उनकी वजह से नर्वस हो गए थे, इसलिए बेहोश हो गए। खैर, 'कभी खुशी कभी गम' के सीक्वल को लेकर रितिक के आइडिया से यह भी जाहिर हो रहा है कि वो चाहते हैं कि ये बने और शायद इसीलिए उन्होंने इस ओर करण का ध्यान भी खिंचने की कोशिश की है।

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस