Move to Jagran APP

Hrithik Roshan के 100 करोड़ के अपार्टमेंट में साथ रहेंगी सबा आजाद, रिलेशनशिप को नए स्तर पर ले जाने की तैयारी?

Hrithik Roshan Saba Azad Love Story ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक है। हाल ही में करण जौहर के जन्मदिन पर भी दोनों साथ नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही थी। दोनों जल्द साथ रहते नजर आएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 18 Nov 2022 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 03:56 PM (IST)
Hrithik Roshan Saba Azad Love Story: ऋतिक रोशन और सबा आजाद लिव इन में रहते नजर आएंगे।

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Saba Azad Love Story: ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने अपने रिश्ते को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है। हालांकि दोनों को कई अवसर पर साथ देखा जाता है। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें भी नजर आते हैं। दोनों ने कभी भी मीडिया में अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है। 

loksabha election banner

ऋतिक रोशन के साथ सबा आजाद मूव इन कर सकती है

इस बीच एक नई खबर आई है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि ऋतिक रोशन के साथ सबा आजाद मूव इन कर सकती है। ऋतिक रोशन 100 करोड़ के अपार्टमेंट में रहते हैं। 

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office 50 Days Collection: कांतारा के 50 दिन पूरे, KGF 2 को इस मामले में चटाई धूल, पढ़ें कुल कमाई

सबा आजाद और ऋतिक रोशन पहली बार डिनर डेट पर साथ नजर आए थे

गौरतलब है कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन को मुंबई में पहली बार डिनर डेट पर साथ देखा गया था। तभी से दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी। इसके बाद सबा आजाद ऋतिक रोशन के घर में होने वाले कार्यक्रमों में भाग लेती नजर आई। इससे दोनों एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते के अलावा जान-पहचान बढ़ाते भी नजर आए। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को नई ऊंचाइयों पर लेना जाना चाहते हैं। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार दोनों कुछ समय से साथ रहने का प्लान बना रहे थे।

यह भी पढ़ें: Vijay Deverakonda की 'लाइगर' के निर्माता से ईडी ने की 12 घंटे कड़ी पूछताछ, विदेशी सोर्स से पैसा लेने का मामला

ऋतिक रोशन ने अपने 100 करोड़ रुपये के घर को रिनोवेट किया है

अब खबर है कि दोनों मुंबई में एक साथ रहते नजर आएंगे। कपल से जुड़े सूत्रों के अनुसार ऋतिक रोशन ने अपने घर को रिनोवेट किया गया है। इस घर की लागत 100 करोड़ रुपये है और यह घर जूहू वर्सोवा लिंक रोड के पास है और यहां से अरब सागर का शानदार व्यू भी नजर आता है। ऋतिक रोशन हाल ही में फिल्म विक्रम वेदा में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी थी। अब वह जल्द दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। वहीं सबा आजाद फिल्म मिनिमम में नजर आएंगी। इसमें वह एक फ्रेंच लड़की की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा गीतांजलि कुलकर्णी की भी अहम भूमिका होगी। उन्होंने हाल ही में सॉन्ग ऑफ पैराडाइज फिल्म का शूटिंग पूरी की है। इसमें सोनी राजदान की भी अहम भूमिका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.