Move to Jagran APP

Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड से पिघला ऋतिक रोशन का दिल! मंडी की नई सांसद के लिए एक्टर का रिएक्शन वायरल

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के थप्पड़ कांड की चर्चा पूरे देश में हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने इस पर रिएक्ट किया है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना के साथ हुए हादसे पर शबाना आजमी अनुपम खेर अध्ययन सुमन शेखर सुमन सोना मोहपात्रा सहित कई ने अपनी बात रखी। अब कुछ और सेलेब्स ने इस घटना पर रिएक्ट किया है जिसमें ऋतिक का नाम भी शामिल है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Sun, 09 Jun 2024 08:21 AM (IST)
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत के थप्पड़ कांड का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। उनके साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हुआ, उसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है। किसी ने सीआईएसएफ कर्मी के फेवर में बात की है, तो किसी ने कंगना के सपोर्ट में अपनी बात रखी। 

जहां एक्ट्रेस को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड दो भाग में बंट गया है, वहीं इस मामले पर अब उस व्यक्ति का रिएक्शन आया है, जिनकी चुप्पी पर लोगों की नजरें थीं। 

थप्पड़ कांड पर आया ऋतिक रोशन का रिएक्शन

अभी तक शबाना आजमी, अनुपम खेर, राम गोपाल वर्मा जैसे सेलेब्स ने इस मामले में एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए अपनी बात रखी थी। अब इस मामले में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का रिएक्शन सामने आया, जो कि वायरल हो रहा है। ऋतिक के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी कंगना की थप्पड़ कंट्रोवर्सी पर रिएक्ट किया है।

क्या था पोस्ट

फाय डिसूजा ने पोस्ट किया, जिस पर ऋतिक के रिएक्शन पर सबकी नजर गई। उन्होंने लिखा, 'सांसद कंगना रनौत के साथ एयरपोर्ट पर जो घटना घटित हुई और थप्पड़ पड़ा, मैं कहना चाहूंगी कि हिंसा कभी भी इसका जवाब नहीं हो सकती। खासकर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं, जो गांधीजी के अहिंसा के आदर्शों से पैदा हुआ था।'

पोस्ट में आगे लिखा गया, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना सहमत हैं, हम हिंसा से उसका जवाब नहीं दे सकते। यह विशेष रूप से खतरनाक है, जब सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए ऐसी हिंसक घटना को अंजाम देते हैं। सोचिये कि पिछले दस वर्षों में, जिन्होंने सत्ता पर सवाल उठाए, उन पर एयरपोर्ट पर कर्मियों द्वारा ऐसे ही हमला किया जाता।'

इस पोस्ट पर ऋतिक ने किसी तरह का कमेंट नहीं किया, लेकिन उन्होंने लाइक किया है। उनके लाइक से फैंस ने माना है कि ऋतिक भी कहीं न कहीं इस बात से सहमत हैं कि कंगना के साथ जो हुआ, वो गलत है। ऋतिक के अलावा आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने भी पोस्ट को लाइक किया है।

ऋतिक के साथ रहा है कंगना का झगड़ा

ऋतिक और कंगना का झगड़ा काफी पुराना है। एक्ट्रेस ने ऋतिक पर उनके साथ अफेयर करने का आरोप लगाया था। कंगना का दावा था कि ऋतिक ने उन्हें अपनी मेल से कई सारी ईमेल्स भेजी थीं। उनका अफेयर 'क्रिष' के टाइम से शुरू हुआ था।  

आलिया को लेकर कही थी ये बात

अक्सर नेपोटिज्म पर बोलने वालीं कंगना ने 'गली ब्वॉय' में आलिया की एक्टिंग पर कमेंट किया था। लेकिन इस पर आलिया ने शालीनता से रिएक्ट करते हुए कंगना की तारीफ की थी। उन्होंने कंगना की ईमानदारी की तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: Sona Mohapatra ने CISF कर्मी को जॉब ऑफर करने वाले विशाल ददलानी को खोली पोल, कहा 'पैसा कमाके देश से...'