नई दिल्ली, जेएनएन। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे फिट कलाकारों में से एक हैं। अपनी फिटनेस और गुड लुक्स के लिए उन्हें बॉलीवुड का ग्रीक गॉड तक कहा जाता है, मगर ऋतिक रोशन की मॉम पिंकी रोशन का फिटनेस वीडियो देख आप वाकई में दंग रह जाएंगे। 68 साल की उम्र में पिंकी रोशन जिस तरह का बेहद मुश्किल वर्कआउट कर रही हैं, वो देखने वालों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं। ऋतिक ने पिंकी के फिटनेस वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक भावुक नोट के साथ शेयर किये हैं। इस नोट में ऋतिक ने अपनी मॉम को सपोर्ट करने वालों का शुक्रिया अदा किया है। 

नोट में ऋतिक ने लिखा- 68 साल की उम्र में उन्हें फिटनेस के लिए इतना कुछ देते हुए देखना मुझे उम्मीद देता है कि उम्र की परवाह किये बिना हम सब बेहतर बनने के लिए कोशिश कर सकते हैं। मेरी मॉम के इस अनथक जज्बे को सपोर्ट करने और शेयर करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। वो खराब दौर से गुजरी हैं, हम सब गुजरते हैं, मैंने उन्हें जिम जाने के लिए बार-बार कोशिशें करते देखा है।

वो यह सब अपनी इंस्टा कम्यूनिटी के सपोर्ट से करती हैं।  आपने मेरी मॉम को स्ट्रॉन्ग बनाने में जो मदद की है, उसके लिए आपका शुक्रिया कहना चाहूंगा। मैं सभी लोगों के लिए चाहूंगा कि वो अगर ऐसी कोशिश कर रहे हैं तो उन्हें भी दोस्तों और परिवार का साथ मिले। ऋतिक ने आगे लिखा- मेरी मॉम ने 58 साल की उम्र में वर्क आउट शुरू किया था। सोचा कि मुझे यह तथ्य इसलिए बता देना चाहिए ताकि कुछ लोग यह सोचते ना रह जाएं कि देर हो गयी है। देर कभी नहीं होती। अपने बच्चों के लिए कीजिए। आपकी इस कोशिश को वो प्यार करेंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक के करियर की बात करें तो इस साल वो विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में सैफ के साथ नजर आएंगे। 10 जनवरी को अपने जन्मदिन पर ऋतिक ने फिल्म से अपना लुक साझा किया था। विक्रम वेधा में ऋतिक गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे। ओरिजिनल फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन ने मुख्य किरदार निभाये थे।

Edited By: Manoj Vashisth