नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में लोगों को संबोधित किया। बीजेपी नेता और मोदी समर्थकों के साथ साथ बॉलीवुड हस्तियां भी मोदी के इस भाषण की मुरीद हो गई हैं और उनकी तारीफ कर रही हैं। इन बॉलीवुड हस्तियों में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, अभिनेता अनुपम खेर, करण जौहर, ऋषि कपूर आदि का नाम शामिल है।

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर सलमान खान ने एक फोटो ट्वीट किया है, जिसमें पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ सलमान ने ट्वीट किया, '2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी की ओर पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप को टैग भी किया है।

वहीं फिल्ममेकर करण जौहर ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर ट्वीट किए। उन्होंने पीएम मोदी के भाषण की तारीफ की और काफी इंप्रेस दिखाई दिए। साथ ही दूसरे ट्वीट में करण जौहर ने लिखा- 'भारत और दुनिया भर में रह रहे भारतीय लोगों के लिए ये गर्व का पल है। पीएम मोदी ने क्या शानदार भाषण दिया...प्रेसीडेंट ट्रंप भी हैरान रह गए जब वहां मौजूद लोगों ने पीएम मोदी को चीयर किया।'

सलमान खान और करण जौहर के अलावा अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, मधुर भंडारकर, ऋषि कपूर, एकता कपूर, रणदीप हु्ड्डा, रवि किशन ने भी पीएम मोदी के यूएस दौरे पर कई ट्वीट किए। साथ ही इस दौरे को ऐतिहासिक बताते हुए भारतीयों के लिए गौरव का पल बताया।

बता दें कि पीएम मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में लोगों को संबोधित किया। स्टेडियम में मौजूद लगभग 50,000 लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने आतंकवाद और कई दिक्कतों को लेकर भी बात की। वहीं पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ करते हुए उन्हें अद्भुत और अकल्पनीय बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप भारत के सच्चे दोस्त हैं। ऐसे ही डोनाल्ड ट्रंप ने मोदी की तारीफ की।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप