Move to Jagran APP

वैलेंटाइन्स डे के दौरान कैसे संभले बिगड़े लड़कों से, अक्षय कुमार की बेटी बताएगी

लीजिये अक्षय के बाद अब बेटी नितारा भी दे रही है मार्शल आर्ट का ज्ञान!

By ShikhasEdited By: Published: Wed, 15 Feb 2017 11:18 AM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2017 11:55 AM (IST)
वैलेंटाइन्स डे के दौरान कैसे संभले बिगड़े लड़कों से, अक्षय कुमार की बेटी बताएगी

मुंबई। जहां कल एक तरफ़ पूरी दुनिया वैलेंटाइन्स डे के नशे में मस्त थी वहीं अक्षय की बेटी आपको बताएगी कि इस दौरान बिगड़े लड़कों से कैसे संभले! देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए बहुत कानून बनाए गए हैं मगर, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय का कहना है कि सिर्फ कानून ही नहीं बल्कि महिलाओं को ख़ुद अपनी सुरक्षा करनी चाहिए और इसके लिए अक्षय ने लड़कियों के लिए मार्शल आर्ट के इंस्टिट्यूट भी खोले हैं।

loksabha election banner

अक्षय के बाद अब उनकी बेटी नितारा भी देने लगी है मार्शल आर्ट का ज्ञान और वो भी अपने क्यूट अंदाज़ में। अक्षय ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर नितारा का एक वीडियो शेयर किया है जहां वो हवा में पंचिंग करते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, "This Valentine's Day don't let a guy take you for granted.Learn martial arts, you never know when it comes handy & starting early always helps"

इसे भी पढ़ें- जॉली एलएलबी 2 हुई लीक, पायरसी अपराध है

हर बार की तरह इस वीडियो में भी अक्षय ने इस बात का ध्यान रखा है कि नितारा का चेहरा कैमरे पर ना आए मगर क्यूट नितारा के इस एक्शन से सबको सीख मिले इसका ध्यान भी खिलाड़ी कुमार ने अच्छे से रखा है।

‪This Valentine's Day don't let a guy take you for granted.Learn martial arts, you never know when it comes handy & starting early always helps 😜‬

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय की फिल्मों की बात की जाए तो वो हाल ही में हुमा क़ुरेशी के साथ फ़िल्म जॉली एलएलबी में नज़र आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.