मुंबई। बॉलीवुड सलेब्स की ज़िंदगी, उनकी दिनचर्या आम जनता और फ़ैन्स हमेशा से जाना चाहते हैं। लोग जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड के ये दिग्गज अपनी निजी ज़िंदगी कैसे व्यतीत करते हैं। कुछ ऐसा ही सवाल का जवाब शाह रुख़ ने दिया। जानते हो किंग ख़ान किसे अपने पर्फ़ेक्ट दिन कहते है?

जब शाह रुख़ से उनके पर्फ़ेक्ट दिन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, " एक रिलैक्स दिन, अपने बच्चों के साथ। अगर मैं घर की लेडीज़ के साथ हूं तो आराम से बैठकर कोई चिक-फ़्लिक देखना, अगर बेटे के साथ बैठा हूं तो डोरेमौन देखना, अगर बड़े बेटे के साथ बैठा हूं तो कोरिया के क्रीएशन से कुछ डीप और डार्क देखना जो मुझे समझ नहीं आता मगर बेटे को समझ में आता है। तो, उनके साथ फ़िल्में देखना, आलू के चिप्स ख़ाना और कोला पीना। शॉर्ट्स पहने हुए बेड पर पड़े रहना, मुझे लगता है ऐसा दिन मेरे लिए पर्फ़ेक्ट दिन है।"

ये भी पढ़ें- Exclusive : तो क्या इम्तियाज अली की शाहरुख़ वाली फिल्म का बांग्लादेश से है कोई Connection

Wow! शाह रुख़ जैसे बड़े स्टार का पर्फ़ेक्ट दिन ऐसा होगा यह हमने कभी नहीं सोचा था। ख़ैर, फ़िल्मों की बात की जाए तो शाह रुख़ पिछली बार फ़िल्म रईस में दिखाई दिए थे और अब वो अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज़ अली की फ़िल्म द रिंग की शूटिंग कर रहे हैं। वैसे, शाह रुख़ के इस पर्फ़ेक्ट दिन के बारे में आपका क्या कहना है?

Posted By: Shikhas

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप