नई दिल्‍ली, जेएनएन। Housefull 4 The Bhoot Song Goes Viral Nawazuddin Siddiqui Speak Famous Dialogues : अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म हाउसफुल 4 का दूसरा गाना द भूत सांग रिलीज होते ही वायरल हो गया है। यह गाना कई घंटे से लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्‍स, फिल्‍म मांझी द माउंटेन और किक की झलक दिखाई देती है। गाने में नवाजुद्दीन भूत भगाने वाले तांत्रिक की भूमिका में हैं।

साजिद नाडयाडवाला की फिल्‍म हाउसफुल 4 अपने ट्रेलर और पहले गाने को लेकर चर्चा में थी कि अब इसका दूसरा गाना द भूत सांग रिलीज होते ही सुर्खियां बन चुका है। सोशल मीडिया पर इस गाने को लगातार देखा जा रहा है। यूट्यूब पर इसे अब तक करी दो मिलियन यानी 20 लाख से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। यूट्यूब पर यह लगातार कई घंटे से ट्रेंड भी कर रहा है।

द भूत सांग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी तांत्रिक रामसे बाबा की भूमिका में हैं और वह अक्षय कुमार का भूत भगाने की कोशिश करते दिख रहा है। इस गाने में नवाजुद्दीन की फिल्‍मों और वेबसीरीज के डायलॉग और स्‍टाइल को कॉपी किया गया है। गाना शुरू होते ही नवाजुद्दीन की चर्चित वेबसीरीज सेक्रेड गेम्‍स का सबसे फेमस डायलॉग 'कभी कभी लगता है अपुन इच भगवान है' सुनाई देता है।

इसके बाद द भूत सांग में अभिनेत्री आलिया भट्ट के नाम को भी इस्‍तेमाल किया गया है। नवाजुद्दीन की फिल्‍म मांझी द माउंटेन मैन का फेमस डायलॉग 'जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं' को थोड़ा सा मोडीफाई करके इस्‍तेमाल किया गया है। नवाजुद्दीन की फिल्‍म किक में उनकी खतरनाक हंसी और उसके बाद चटकारे को भी इस्‍तेमाल किया गया है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस