Move to Jagran APP

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन की 12 दिन पुरानी शादी खत्म, पांचवी बार की थी शादी!

Pamela Anderson and Jon Peters called off there 12 days old wedding पामेला एंडरसन और जॉन पीटर ने 30 साल पहले एक दूसरे को डेट किया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 05:50 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 10:13 PM (IST)
हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन की 12 दिन पुरानी शादी खत्म, पांचवी बार की थी शादी!
हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन की 12 दिन पुरानी शादी खत्म, पांचवी बार की थी शादी!

नई दिल्ली, जेएनएनl हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने पुष्टि की है कि उन्होंने और जॉन पीटर्स ने अलग होने का निर्णय लिया है। यह खबर एक हाल ही में संपन्न हुई वेडिंग के 12 दिन के बाद आई है। कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि पामेला एंडरसन ने फिर से शादी कर ली है। बेवॉच स्टार ने मालिबू में जॉन पीटर्स के साथ एक सीक्रेट समारोह में शादी कर ली है।

loksabha election banner

अब पामेला ने पुष्टि की है कि उन्होंने और उसके नवविवाहित पति ने तय किया है कि दोनों को अलग हो जाना चाहिए। हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए एक बयान में एंडरसन ने कहा कि कपल को लाइफ से और एक दूसरे से जो उम्मीदें हैं उसके पुनर्मूल्यांकन के लिए कुछ समय के लिए अलग होने का मन बनाया हैं।’ पामेला ने उन सभी का आभार व्यक्त किया, जो उनकी शादी से खुश थे। हालांकि अलग होने के निर्णय के बाद अब वह कुछ प्राइवेसी चाहती है।

 

View this post on Instagram

Pamela Anderson et son mari Jon Peters se sont séparés après 15 jours de mariage. #pamelaanderson #jonpeters #divorce #breakup

A post shared by C'est l'actu ! (@cestlactu) on

पामेला एंडरसन ने कहा, ‘मैं जॉन और मेरी शादी को हाथों-हाथ लेने वालों की आभारी हूं। लाइफ एक जर्नी है और प्यार एक प्रोसेस है। उस बात को ध्यान में रखते हुए हमने अपने विवाह प्रमाणपत्र की औपचारिकता को रोकने का फैसला किया है। हमारी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद।’ पामेला के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि कपल ने अपने विवाह समारोह के बाद कानूनी विवाह प्रमाणपत्र के लिए आवेदन नहीं किया है, जो 20 जनवरी को हुई थी।

 

View this post on Instagram

Pamela Anderson and Jon Peters announce their split less than two weeks after tying the knot at a private ceremony in Malibu | link in bio with more details | 📷: Getty Images #pamelaanderson #jonpeters

A post shared by ET Canada (@etcanada) on

एंडरसन और पीटर ने क्रमशः चार विवाह किए हैं। एंडरसन और पीटर ने 30 साल पहले डेट किया था। दोनों कुछ महीने पहले फिर से मिले लेकिन अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था। पामेला और जॉन ने शादी में अपने बच्चों को भी बुलाया थाl पामेला एंडरसन भारत में चल रहे बिग बॉस के एक सीजन में भी नजर आ चुकी हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.