नई दिल्ली। अभिनेता सलमान खान के लगभग 13 साल पुराने हिट एंड रन मामले में बुधवार को फैसला सामने आने वाला है। इसके लिए वह भी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग छोड़ श्रीनगर से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। एयरपोर्ट पर वह अपने लकी ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आए। अगर वह आरोपी साबित होते हैं तो उन्हें 10 साल तक की जेल हो सकती है।

सिद्धार्थ और आलिया ने शादी कर फैलाई सनसनी!

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अदालत परिसर में सुरक्षा कड़ी कर दी है। सुनवाई बुधवार सुबह 11 बजे शुरू होगी। सलमान खान के प्रशंसकों के साथ ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अदालत के फैसले का बेसब्री से इंतजार है। सबसे ज्यादा वो लोग परेशान हैं, जिनकी फिल्मों में वो काम कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो उन पर 200 करोड़ रुपए दांव पर लगे हुए हैं। वैसे इस फैसले के मद्देनजर सलमान खान ने कुछ समय पहले ही किसी भी नए प्रोजेक्ट को हाथ लगाना बंद कर दिया था, ताकि उनकी वजह से किसी को परेशानी ना हो।

राजकुमार यादव ने विद्या बालन को मार दिया चांटा, देखते रह गए लोग!

फिलहाल, वो फैसले की घड़ी जल्द ही आने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने अदालत परिसर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की तैयारी कर ली है, ताकि सलमान खान के प्रशंसकों को परिसर में प्रवेश करने से रोका जा सके। बताया जा रहा है कि अदालत परिसर में सिर्फ मीडिया कर्मियों, वकीलों और अदालत के स्टाफ को ही जाने की इजाजत होगी। सलमान के हिट एंड रन मामला का यह अंतिम पड़ाव होगा, क्योंकि सबूतों और गवाहों पर अदालत में जिरह पूरी हो चुकी है।

दीपिका पादुकोण को याद आते हैं 'लुंगी वाले पापा'

इस मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से 27 गवाहों को अदालत में पेश किया गया। वहीं बचाव पक्ष ने गवाह के तौर पर सिर्फ सलमान के ड्राइवर अशोक सिंह को पेश किया, जिसकी गवाही भी सवालों के घेरे में है। गौरतलब है कि 28 सितंबर, 2002 को सलमान खान की गाड़ी से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस दुर्घटना में चार अन्य लोग घायल हो गए थे। इस मामले में अभिनेता पर गैरइरादतन हत्या का आरोप लगाया गया है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप