Move to Jagran APP

Hina Khan Bikini Video: हिना खान ने शेयर किया बिकिनी वीडियो, ऐसे शूट हुआ स्विमिंग पूल का सीन

Hina Khan Bikini Video एक्ट्रेस हिना खान ने फिल्म हैक्ड की शूटिंग का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 12:46 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 12:49 PM (IST)
Hina Khan Bikini Video: हिना खान ने शेयर किया बिकिनी वीडियो, ऐसे शूट हुआ स्विमिंग पूल का सीन
Hina Khan Bikini Video: हिना खान ने शेयर किया बिकिनी वीडियो, ऐसे शूट हुआ स्विमिंग पूल का सीन

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस हिना खान ने टीवी इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के बाद बॉलीवुड की ओर रुख किया। एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म हैक्ड से अपना बॉलीवुड किया और फिल्म में एक्ट्रेस के काम को पसंद भी किया गया। अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो फिल्म के लिए स्विमिंग पूल का कोई सीन शूट कर रही हैं।

loksabha election banner

इस वीडियो में हिना खान बिकिनी में नज़र आ रही हैं। फिल्म के शूटिंग के वक्त के इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड बिकिनी शॉट देती नज़र आ रही हैं। वीडियो से लग रहा है कि एक्ट्रेस को बिकनी में वॉक करते हुए आना होता है और स्विमिंग पूल में जाना है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में डायरेक्शन टीम की ओर से लगातार आदेश दिए जाने की आवाज आ रही है। वीडियो में हिना खान काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सिर्फ बीटीएस लिखा है और हैशटैग के सहारे बताया है कि हैक्ड फिल्म का ये सीन है।

 

View this post on Instagram

BTS #Hacked #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना ख़ान के किरदार का नाम समीरा है। वो किसी कॉरपोरेट ऑफ़िस में काम करती हैं। समीरा के पीछे एक 19 साल का लड़का पड़ा है। इस लड़के का जुनून ही उसे क्राइम की ओर लेकर जाता है। वह समीरा के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लेता है। इसके बाद शुरू होती है ब्लैकमेलिंग की कहानी। फिल्म में डिजिटल और सोशल मीडिया के नकारात्मक पहलुओं के बारे में बात की गई है। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

 

View this post on Instagram

I need my licence to chill BACCCCKKKKKKK #BeachLove #ThrowBack

A post shared by HK (@realhinakhan) on

साथ ही एक एक्ट्रेस ने अनलॉक नाम की वेबसीरीज में भी काम किया है, जो ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा इन दिनों अपनी फिटनेस और वर्कआउट की वजह से भी एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। अपनी फिटनेस को लेकर हिना खान काफी काम कर रही हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में नज़र आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.