Move to Jagran APP

Mrunal Thakur ने बॉडी शेमिंग पर की खुलकर बात, एक्ट्रेस ने बताया ऑडिशन के दौरान होना पड़ा शर्मिंदा

मृणाल ठाकुर हाय नन्ना के बाद सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग के बारे में भी बात की। चलिए जानते हैं मृणाल ठाकुर ने इस बारे में क्या कहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 10 Feb 2024 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2024 09:41 PM (IST)
मृणाल ठाकुर ने बॉडी शेमिंग पर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'हाय नन्ना', 'सीता रामम', 'लस्ट स्टोरीज' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकीं मृणाल ठाकुर बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग और खुद को 'गांव की लड़की' कहे जाने के बारे में बात की है।

loksabha election banner

ऑडिशन के दौरान होना पड़ा शर्मिंदा

मृणाल ठाकुर ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें की हैं। इस दौरान उन्होंने एक किस्सा शेयर किया और बताया कि कैसे एक बार ऑडिशन के दौरान उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। एक फोटोग्राफर ने उन्हें 'गांव की लड़की' कहा था, लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी।

यह भी पढ़ें: Harry Potter से मिलीं Mrunal Thakur, हॉलीवुड स्टार संग वायरल हुई एक्ट्रेस के फैन मोमेंट की ये फोटो

मृणाल ने कहा, 'एक मुलाकात के दौरान जब मैं किसी से मिली तो उन्होंने मुझसे कहा, 'ओह मृणाल, आप बिल्कुल भी सेक्सी नहीं हैं। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह किरदार के बारे में बात कर रहे थे या एक व्यक्ति के रूप में मेरे बारे में'। उन्होंने कहा कि किरदार सेक्सी है, लेकिन वह मुझे कहीं भी दिखाई नहीं देता।

उस मामले में मैंने कहा, सर एक लुक टेस्ट करो और हमने वैसा ही किया। जब फोटोग्राफर अंदर आया, तो उसने मुझे उस किरदार के रूप में नहीं देखा और मराठी में कहा, 'यह गांव की लड़की कौन है' बाद में उन्होंने माफी मांगी'।

इसके आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें उनके पैर की उंगलियों की मृत त्वचा आकर्षक लगती है। मृणाल ने कहा, 'मुझे अपनी टीम पर बहुत भरोसा है, वे आपको बदल देते हैं। एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए तटस्थ रहना बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि मेरे आसपास के निर्माता मुझे ढाल सकें उन पात्रों में'।

मृणाल ने आगे कहा कि उन्हें अच्छी बातचीत सेक्सी लगती है। इसके अलावा, यह काफी हद तक इस बात पर भी निर्भर करता है कि किसी की सेक्सी की परिभाषा क्या है। ऐसा क्या है जो लोग देखना चाहते हैं। जब मैंने एक गाना किया, तो लोगों ने कहा, 'नहीं, ऐसा मत करो, तुम्हें वजन कम करने की जरूरत है। मैंने उनसे कहा, 'सुनो, मेरी जांघें मोटी हैं और मैं उनकी मालिक हूं। अगर मैं असहज नहीं हूं तो आप ऐसा क्यों महसूस कर रहे हैं'।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो मृणाल ठाकुर शिवकार्तिकेयन अभिनीत एआर मुरुगादॉस की तमिल एक्शन फिल्म खत्म करने के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म पर काम करना शुरू करेंगी।

यह भी पढ़ें: Hi Nanna OTT: नए साल पर OTT पर देखिए मृणाल ठाकुर की फैमिली ड्रामा 'हाय नन्ना', जानिए- कहां और कब होगी रिलीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.