Move to Jagran APP

हीरोपंती 2 के पहले गाने 'दफा कर' का टीजर रिलीज, दिल की बीट्स बढ़ाते दिखे टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया

हीरोपंती 2 का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म का हाल ही में पहला गाना दफा कर का टीजर सामने आया है। जिसमें दोनों के डांसिंग मूव्स दिल की बीट्स बढ़ाते दिखे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 25 Mar 2022 04:29 PM (IST)Updated: Fri, 25 Mar 2022 04:29 PM (IST)
हीरोपंती 2 के पहले गाने 'दफा कर' का टीजर रिलीज, दिल की बीट्स बढ़ाते दिखे टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया
heropanti 2 dafa kar song release tiger shroff and tara sutaria increase your dil ki beets. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से बड़े परदे पर अपनी हीरोपंती दिखाने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म हीरोपंती 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद एक बार फिर से दर्शकों को स्क्रीन पर तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों के सामने आ चुका है। जिसमें टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन दिख रहा है तो वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी का चालबाज दिमाग। अब शानदार ट्रेलर के बाद फिल्म 'हीरोपंती 2' का पहला गाने की एक झलक सामने आई है।

loksabha election banner

टाइगर श्रॉफ ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स

'दफा कर' गाने की पहली झलक को अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस गाने की पहली झलक को देखने के बाद अब लोग पूरा गाना रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह गाना कल यानी कि 26 मार्च को रिलीज हो रहा है। इस गाने में बड़े सेट और शानदार बैकग्राउंड के साथ-साथ टाइगर और तारा का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में जहां रेड ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में तारा का ग्लैमरस अवतार दिखा। तो वही टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से अपने डांसिंग मूव्स और 6 पैक एब्स दिखाते हुए नजर आए। इस गाने में हेलोवीन थीम रखा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर को हीरोपंती करते हुए देखकर खुश हो गए फैन्स

दफा कर के टीजर को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, 'दिल की बीट्स गाने पर अपने मूव्स करे दफा कर गाने के साथ, जो कल रिलीज हो रहा है। टाइगर श्रॉफ के गाने के टीजर की पहली झलक को ही सोशल मीडिया पर अब तक 5 लाख 21 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'क्या करूं यार सबको आती नहीं, मेरी जाती नहीं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'टाइगर भाई बहुत ही खूब'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत ही बेसब्री से गाने का इंतजार कर रहा हूं'।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'हीरोपंती 2'

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में हैं, जो फिल्म में लैला का किरदार निभा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला की ये पांचवी फिल्म साथ में हैं तो वही निर्देशक अहमद खान के साथ टाइगर बागी 2 और बागी 3 में काम कर चुके हैं। ये दोनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.