Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ ने सबके सामने तारा सुतारिया को बताया 'Proud Mom', एक्ट्रेस ने भी कह दी ऐसी बात

टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया की जोड़ी एक बार फिर से जल्द ही फिल्म हीरोपंती 2 के साथ बड़े परदे पर दिखाई देगी। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशंस में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने तारा सुतारिया को प्राउड मॉम कहा जिसका अभिनेत्री ने ऐसे जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 19 Apr 2022 05:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Apr 2022 05:39 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ ने सबके सामने तारा सुतारिया को बताया 'Proud Mom', एक्ट्रेस ने भी कह दी ऐसी बात
heropanti 2 actor tiger shroff called tara sutaria proud mom again actress give befitting reply. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'हीरोपंती' एक्टर टाइगर श्रॉफ अच्छा अभिनय करने के साथ-साथ एक बहुत अच्छे डांसर भी हैं। उनके डांसिंग मूव्स के सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी दीवाने हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कभी डांस तो कभी अपनी फिट बॉडी दिखाते हुए वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हैं। लेकिन हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस का वीडियो पोस्ट किया, जिस पर उनकी करीबी दोस्त दिशा पटानी ने भी कमेंट किया। हालांकि अपनी पोस्ट में टाइगर ने कैप्शन में अपनी को-स्टार तारा सुतारिया के बारे में ऐसी बात कही जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

loksabha election banner

तारा सुतारिया को बताया प्राउड मॉम

टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो में बिलकुल परफेक्ट डांसिंग मूव्स करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वह अलग-अलग तरह के एक्सप्रेशन से भी सबका ध्यान खींच रहे हैं। इस दौरान स्टेज पर अपना टैलेंट दिखा रहे टाइगर श्रॉफ को देखकर उनकी को-स्टार तारा सुतारिया भी जमकर उनकी सराहना कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी बहुत ही शानदार को-स्टार तारा सुतारिया को देखिए, जो एक बार फिर से प्राउड मम्मी बनी हैं'। इसी के साथ टाइगर ने हंसी वाला इमोजी पोस्ट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

तारा सुतारिया ने भी दे दिया ऐसा जवाब

टाइगर श्रॉफ के इस कैप्शन को देखने के बाद तारा सुतारिया और उनके फैन्स ने भी जमकर पोस्ट पर कमेंट किए। टाइगर की बात का जवाब देते हुए तारा ने लिखा, 'मैंने तुम्हें बहुत ही अच्छे से सिखाया है'। एक यूजर ने तारा के कमेंट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, 'छोटी मम्मी हो क्या, तो वही अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको एक बार गाना जरुर गाना चाहिए, आपके पापा को प्राउड होगा'। अन्य यूजर ने तारा को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताते हुए शाह रुख खान की फिल्म को याद कर लिखा, 'आपको देखकर ओम शांति ओम की याद आ गई, आप शांति और मैं आपका ओम'।

दिशा पटानी ने भी किया ऐसा कमेंट

दिशा और टाइगर सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हैं। टाइगर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिशा पटानी ने लिखा, 'तुम्हारे पैर'। उसके साथ ही दिशा ने मंकी और कुछ इमोजी पोस्ट किए। आपको बता दें कि स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 के बाद टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया दूसरी बार साथ में काम कर रहे हैं। ये दोनों जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'हीरोपंती 2' में साथ नजर आएंगे। जहां फिल्म में टाइगर एक बार फिर बबलू बनकर लौट रहे हैं, तो वही तारा सुतारिया फिल्म में इनाया का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.