नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनकी अपकमिंक फिल्म बेल बॉटम जिसका फैन्स लंबे समय से इंजतार कर रहे थे जल्द रिलीज होनो वाली है। खिलाड़ी कुमार ने एलान किया है कि उनकी ये फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में आ जाएगी। हालांकि माहाराष्ट्र में अब तक सिनेमाघरों को खोलने का कोई औपचारिक एलान नहीं हुआ ऐसे में मेकर्स का इसे जुलाई में बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला चौंकाने वाला है।

कुछ लोगों को इस बात पर भी हैरानी है कि बेल बॉटम को शुक्रवार की जगह मंगलवार को क्यों रिलीज किया जा रहा है। 27 जुलाई को मंगलवार है और कोई त्योहार भी नहीं फिर इसे हफ्ते के बीच में क्यों दर्शकों के बीच लाया जा रहा है।

ये है अक्षय कुमार का लकी नंबर

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्मी सूत्रों का कहना है,'इसका कारण सिंपल है 2+7=9 और हम सभी ये जानते हैं कि 9 नंबर खिलाड़ी कुमार का लकी नंबर है। इसी लिए मंगलवार होते हुए भी बेल बॉटम को रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

मंगलवार को रिलीज करना है रेयर

एक ट्रेड एक्पर्ट का बताया कि, 'सप्ताह के मध्य में रिलीज आमतौर पर बुधवार या गुरुवार को होता है। मंगलवार रिलीज रेयर है। आखिरी बार ऐसा 9 साल पहले हुआ था, जब 13 नवंबर मंगलवार को 'जब तक है जान' और 'सन ऑफ सरदार' रिलीज हुई थी। लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि यह दिवाली का दिन था।

मेकर्स को है बेल बॉटम पर भरोसा

ट्रेड एक्पर्ट ने आगे कहा,' फिर पिछले साल, सूरज पे मंगल भारी रविवार को सिनेमाघरों में आई थी, लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि यह दिवाली के तुरंत बाद था और यह एक अंतराल के बाद रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म थी। लेकिन बेल बॉटम के मामले में, 27 जुलाई को न तो दिवाली है और न ही ईद। मुझे लगता है कि निर्माता फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee