मुंबई। लो आ गया वैलेंटाइन्स डे! आप अपने चाहने वालों के लिए कुछ करें या न करें मगर आपके फेवरेट सेलेब्स आपके लिए ख़ास तौफ़ा लाए हैं। जी हां, ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर सलमान ख़ान, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन और भी कई सेलेब्स ने इस ख़ास दिन को अपने फैन्स के लिए और ख़ास बनाया, आइये जानते हैं कैसे!

दरअसल, इन सेलेब्स ने आज ही के दिन अपनी आने वाली फ़िल्मों के फर्स्ट लुक को लांच किया है। सुबह से ही एक के बाद एक फ़िल्मों के फर्स्ट लुक सामने आ रहे हैं। सबसे पहले बात करते हैं बच्चन बहुत ऐश्वर्या की। यह तो आप सभी जानते ही होंगे कि ऐश्वर्या इन दिनों अनिल कपूर के साथ फ़िल्म 'फन्ने ख़ान' की शूटिंग में लगी हुईं हैं। अतुल मांझरेकर की इस फ़िल्म की चर्चा कई समय से हो रही थी।

यह भी पढ़ें: Valentine Day: दिलीप कुमार ने ठुकरा दी मधुबाला की मोहब्बत मगर नहीं मानी वो 'शर्त'

अब सामने आया है इस फ़िल्म से ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक जिसमें ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं। मिलिट्री जैकेट, खुले बाल और काले चश्में में ऐश्वर्या का स्वैग देखने लायक है। 'फन्ने ख़ान' में राजकुमार राव भी है और यह फ़िल्म 15 जून 2018 को रिलीज़ होने वाली है।

दूसरी तरफ सलमान ख़ान ने लांच किया है अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष की पहली फ़िल्म का पहला पोस्टर। कुछ दिनों पहले सलमान ने इस फ़िल्म की हिरोइन वरीना हुसैन की तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करके आयुष और वरीना के बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की थी। इस फ़िल्म का नाम है 'लवरात्रि' जो कि एक लव स्टोरी है। सलमान ख़ान के प्रोडक्शन तले बने वाली 'लवरात्रि' 21 सितम्बर 2018 को रिलीज़ होगी।

इसके अलावा वरुण धवन ने भी अपनी आने वाली फ़िल्म 'अक्टूबर' का टीज़र लांच किया है। यह भी एक लव स्टोरी है जिसमें बनिता संधू वरुण के ओपोज़िट दिखाई देंगी। 'अक्टूबर' 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी। वरुण ने इस टीज़र को शेयर करते हुए अपने सोशल अकाउंट पर लिखा है कि यह फ़िल्म उनके दिल के बेहद करीब है।यहां देखिये इस फ़िल्म का खूबसूरत टीज़र-

वहीं, श्रद्धा कपूर ने भी अपनी आने वाली फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' से अपने किरदार की एक झलक लोगों के सामने पेश की है। सर पर ऊनी टोपी पहने, खुले बालों में श्रद्धा बड़ी ही क्यूट लग रही हैं। श्री नारायण सिंह द्वारा डायरेक्ट हो रही इस फ़िल्म में शाहिद कपूर और यामी गौतम भी हैं। 'बत्ती गुल मीटर चालू' इस साल 31 अगस्त को रिलीज़ होगी। 

यह भी पढ़ें: बर्थडे पर याद आईं 'मुगल-ए-आज़म' की अनारकली, कामयाबी और दर्द की दास्तान है मधुबाला की ज़िंदगी

एकता कपूर और इम्तियाज़ अली ने भी इस प्यार के त्यौहार को चुना अपनी आने वाली फ़िल्म की घोषणा के लिए। आपको बता दें कि एकता और इम्तियाज़ पहली बार किसी एक प्रोजेक्ट से जुड़े हैं। इस फ़िल्म का नाम होगा 'लैला मजनू'! जी हां, एक बार फिर लैला मजनू की कहानी को पर्दे पर उतारा जा रहा है। एकता ने इस फ़िल्म की न सिर्फ़ घोषणा की है बल्कि इसका पोस्टर भी रिलीज़ किया है। फ़िल्म के स्टार कास्ट के बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है मगर, यह फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज़ होगी।

Posted By: Shikha Sharma